जरा हटके

बंदर को नहीं भाया अदरक का स्वाद, VIDEO देख आपको भी पता चल जाएगा

Triveni
7 Jun 2021 2:16 AM GMT
बंदर को नहीं भाया अदरक का स्वाद, VIDEO देख आपको भी पता चल जाएगा
x
बंदर की गिनती दुनिया के सबसे शरारती जानवरों में होती है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| बंदर की गिनती दुनिया के सबसे शरारती जानवरों में होती है. ये अपनी अजीबोरीब हरकतों के कारण सोशल मीडिया पर भी आए दिन चर्चा का विषय बना रहता है. हाल के दिनों में एक बंदर से जुड़ा एक मजेदार वीजियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपको भी मजा आने वाला है.

आपने बचपन में वो कहावत तो जरूर सुनी होगी कि 'बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद' लेकिन क्या आपने कभी बंदर को अदरक का स्वाद लेते हुए देखा है. इसी से जुड़ा एक मजेदार वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. कई बंदरों को अजरक का स्वाद चखते देखा जा सकता है.
ये देखिए वीडियो
वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह तीन या चार बंदर बैठे हुए होते हैं, लेकिन तभी बंदरों के सामने एक शख्स आता है और उन्हें अदरक देने लगता है. एक बंदर जैसे ही अदरक लेने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाता है लेकिन वह अदरक को नहीं लेता है और चुपचाप बैठा रहता है. इसी दौरान दूसरा बंदर अदरक को अपने हाथ में ले लेता है और उसे खाने की कोशिश करता है, जैसे ही उसके मुंह में अदरक जाता है वह उसे मुंह से बाहर निकाल देता है
इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कह सकते हैं कि बंदर को अदरक का स्वाद पसंद नहीं आया इसीलिए उसने अदरक को नहीं खाया. इससे पता चलता है कि बंदरों को अदरक के स्वाद के बारे में कोई जानकारी नहीं है. इस मजेदार वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंन यही लिखा, 'बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद' जिसे खबर लिखे जाने तक अब तक तीन हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta