जरा हटके

पूर्व पत्नी की महिला वकील को शख्स ने भेज दिया सेक्स टॉय, कोर्ट ने दी 30 दिन तक बेहतर संबंध कोर्स करने की सजा

Tulsi Rao
11 Dec 2021 12:34 PM GMT
पूर्व पत्नी की महिला वकील को शख्स ने भेज दिया सेक्स टॉय, कोर्ट ने दी 30 दिन तक बेहतर संबंध कोर्स करने की सजा
x
महिला वकील ने कोर्ट को बताया कि तेजिंदर सिंह ने उन्हें अपमानजनक ईमेल भेजे थे. इसके अलावा उन्होंने सेक्स टॉयज का एक पार्सल भी उन्हें भेजा था.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Ajab Gajab News: अपनी पूर्व पत्नी की महिला वकील को एक शख्स ने 'सेक्स टॉय' वाला पार्सल भेज दिया. इसके बाद शख्स को कोर्ट ने 'संबंध सुधारने' का कोर्स पूरा करने की सजा दी. कोर्ट ने शख्स को 30 दिन का कोर्स पूरा करने की सजा दी. जब शख्स ने अपनी पूर्व पत्नी हरप्रीत बैंस को परेशान करने की बात कबूली तो कोर्ट ने उसकी 12 सप्ताह की सजा को 12 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया और पहले बेहतर संबंध बनाने का कोर्स करने की बात कही.

पूर्व पत्नी की महिला वकील को भेजा 'सेक्स टॉय'
'डेली स्टार' की खबर के अनुसार, लंदन के आइलवर्थ के रहने वाले 39 साल के तेजिंदर सिंह बैंस ने अपनी पत्नी की महिला वकील को हर्जाना देने के लिए भी कहा. तेजिंदर सिंह ने कोर्ट के सामने अपनी पत्नी की वकील ज़ारा अख्तर को दुर्भावनापूर्ण ईमेल भेजने की बात भी स्वीकारी. इसके बाद उन्हें मुआवजे के रूप में वकील को 4,500 पाउंड का भुगतान करने का आदेश दिया गया.
महिला वकील को 3 दिनों में भेजे 18 ईमेल
कोर्ट की सुनवाई में ज़ारा अख्तर ने बताया कि अप्रैल 2019 में उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था. इसके बाद एक फैमिली कोर्ट ने उन्हें अपनी पत्नी को 80,000 पाउंड का गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया था. अक्टूबर महीने में शख्स ने वकील ज़ारा अख्तर को तीन दिनों के भीतर 18 ईमेल भेजे थे. हालांकि बाद में उन्होंने कहा था कि उनका ईमेल अकाउंट हैक हो गया था.
ईमेल में लिखी थी अपमानजनक बातें
महिला वकील ने कोर्ट को बताया कि तेजिंदर सिंह ने उन्हें अपमानजनक ईमेल भेजे थे. इसके अलावा उन्होंने सेक्स टॉयज का एक पार्सल भी उन्हें भेजा था. तेजिंदर सिंह ने अपने ईमेल में लिखा था कि आप अपने से कहीं अधिक उम्र की दिखती हैं. उसमें लिखा गया था कि आप झूठ बोल-बोलकर थक चुकी हैं और आपके पास एक बच्चे का दिमाग है. मेल में लिखा गया था कि 'ज़ारा का अर्थ है सुंदर, शानदार और चमकदार. लेकिन आप इनमें से कोई नहीं है. आप अपनी मुवक्किल (बैंस की पूर्व पत्नी) की तरह ही झूठी हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta