जरा हटके

पानी पी रहे 'जंगल के राजा' के साथ शख्स ने किया मजाक, देखें वायरल VIDEO

Gulabi Jagat
25 Jun 2022 4:18 PM GMT
पानी पी रहे जंगल के राजा के साथ शख्स ने किया मजाक, देखें वायरल VIDEO
x
देखें वायरल VIDEO
शेर चाहे टीवी पर दिखे या जू के बंद पिंजड़े में, उसे देखकर डर एक समान ही लगता है. मगर वही शेर अगर सामने आ जाए तो डर हजारों गुना ज्यादा बढ़ जाता है. आपने सोशल मीडिया पर कई ऐसे खौफनाक वीडियोज देखे होंगे जिनमें जंगल में सफारी पर गए लोगों के सामने शेर आ जाता है. तब उन लोगों के अंदर के डर का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता. मगर इन दिनों एक वीडियो वायरल (Man prank lion viral video) हो रहा है जिसमें एक शख्स शेर से डरना तो दूर, उससे दोस्तों की तरह मजाक करते दिख रहा है.
ट्विटर अकाउंट @TheFigen पर अक्सर अजब-गजब वीडियोज (weird videos) शेयर किए जाते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक शेर और इंसान के बीच की दोस्ती नजर आ रही है. यूं तो आपने इंटरनेट पर शेर और इंसान की दोस्ती के कई वीडियोज देखे होंगे मगर ये वीडियो ज्यादा चौंकाने वाला इसलिए है क्योंकि इसमें नजर आ रहे शख्स (man tickle lion while drinking water video) ने शेर के साथ तब मजाक किया है जब वो पानी पी रहा था और चौकन्ना होकर नहीं खड़ा था.
शेर के साथ मजाक करते नजर आया व्यक्ति
वीडियो में एक बब्बर शेर तालाब में झुककर पानी पीते नजर आ रहा है. तभी अचानक वहां एक शख्स आता है और तबे पांव शेर के पीछे आकर खड़ा हो जाता है. उसके बाद वो अपने दोनों हाथों से शेर के पिछले हिस्से पर गुदगुदी लगाता है. अचानक शेर उछलता है और पीछे मुड़कर उस शख्स को देखता है. इसके बाद शख्स को हंसते हुए दिखाया गया है जबकि शेर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो अपना गुस्सा दबाए हुए है. देखने से ऐसा लग रहा है कि वो शख्स कोई वाइल्डलाइफ कन्जरवेशनिस्ट है जो जंगली जानवरों की मदद करते हैं और हमेशा ही शेर के साथ रहता होगा.

वीडियो पर लोगों ने दिए रिएक्शन
इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया भी दी है. एक शख्स ने कहा कि उसने इस व्यक्ति के कई ऐसे वीडियोज देखे हैं जिसमें वो शेरों के साथ हंसी मजाक करते नजर आता है. शख्स ने कहा कि उसे पूरा भरोसा है कि एक दिन शेर उसे मार डालेंगे. एक शख्स ने कहा कि उसे भी इस बात का यकीन है कि शख्स की जान चली गई होगी. कमेंट में एक शख्स ने बताया कि वीडियो में नजर आ रहे व्यक्ति का नाम डीन है और उसने बचपन से इन शेरों को पाला है. वो हमेशा उनके साथ वक्त बिताता है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta