जरा हटके

एक उंगली से शख्स ने तरबूज का किया टुकड़े-टुकड़े, देखें वीडियो

Rani Sahu
4 Oct 2021 8:00 AM GMT
एक उंगली से शख्स ने तरबूज का किया टुकड़े-टुकड़े, देखें वीडियो
x
इन दिनों सोशल मीडिया पर तरबूज तोड़ते एक शख्स का वीडियो खूब वायरल हो रहा है

इन दिनों सोशल मीडिया पर तरबूज तोड़ते एक शख्स का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अब आप सोचेंगे कि आखिर इसमें वायरल होने जैसी क्या बात है. दरअसल, शख्स जिस ट्रिक से तरबूज के टुकड़े-टुकड़े करता है, वह बेहद चौंकाने वाला है. हालांकि, ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ये पॉसिबल नहीं है. तो आइए देखते हैं कि आखिर इस वीडियो में है क्या.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स तरबूज में पहले टूथपिक घुसाता है. फिर अपनी एक उंगली की मदद से उसके टुकड़े-टुकड़े कर देता है. यह वीडियो देखने के बाद आप भी यकीनन हैरत में पड़ जाएंगे कि आखिर इतने मजबूत तरबूज को भला कोई एक उंगली से कैसे तोड़ सकते है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर yournaturegram नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. यह वीडियो लोगों का काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

महज कुछ ही सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर यूजर्स तरबूज पर इस ट्रिक को आजमाने के बाद कमेंट कर रहे हैं. हर कोई एक बात कह रहा है कि ये पॉसिबल नहीं है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, मैंने ट्राय किया, लेकिन मेरी उंगली टूट गई. वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट किया है, हमारे देश के तरबूज के साथ ऐसा करोगे, तो तुम्हारा हाथ टूट जाएगा.
एक अन्य यूजर ने चीन को लपेटे में लेते हुए कमेंट किया है, ये कोई टूथपिक का कमाल नहीं, बल्कि इन तरबूजों में ही गड़बड़ी है. चीनी तरबूजों को केमिकल के जरिए बड़ा किया जाता है, ये ऐसे ही कमजोर होते हैं. इस यूजर का यह भी कहना है कि सोशल मीडिया पर कमजोर चीनी तरबूजों से जुड़े कई वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे.
वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है, इसका मतलब यह तरबूज जहरीला है इसका सेवन कतई न करें. ऐसे तरबूज केमिकल के जरिए डेवलप किए जाते हैं, इसलिए इनकी ऊपरी सतह कमजोर हो जाती है. वहीं, एक यूजर ने लिखा है, ये तो बिल्कुल कमाल हो गया, एक टूथपिक की मदद से आप तरबूज को फोड़ सकते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta