जरा हटके

बर्थडे पर शख्स ने काटे 550 केक, वायरल हो रहा वीडियो

Gulabi
14 Oct 2021 3:51 PM GMT
बर्थडे पर शख्स ने काटे 550 केक, वायरल हो रहा वीडियो
x
केक काटना जन्मदिन मनाने का एक हिस्सा है

केक काटना जन्मदिन मनाने का एक हिस्सा है, अक्सर लोगों को केक काटते देखा जाता है. आपने लोगों को जन्मदिन पर अलग-अलग तरह के अलग-अलग वजन के केक काटते देखा होगा, जैसे गाड़ी के आकार का केक, स्मार्टफोन के आकार का केक, 100 किलो का केक या 200 किलो का केक. लेकिन अपने जन्मदिन पर एक साथ 550 केक एक साथ काटते शायद ही देखा होगा. शोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं.


वीडियो में देखा जा सकता है सड़क पर 3 टेबल लगे हैं. देखा जा सकता है एक व्यक्ति दोनों हाथों में चाकू पकड़ा है और एक के बाद एक केक काट रहा है. आप सभी को जानकारी के लिए बता दें इस शख्स का नाम Surya Raturi बताया जा रहा है. वहीं आस-पास खड़े सभी लोग इस पल को काफी एन्जॉय कर रहे हैं साथ में अपना रिएक्शन भी साझा कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो-


घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने वीडियो को अपने फोन के कैमरों में फिल्माया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद ये वीडियो वायरल होने लगा. यह पूरी घटना मंगलवार की है. वीडियो में देखा जा सकता है Surya Raturi के साथ-साथ किसी ने भी मास्क नहीं लगा रखा है न ही सोशल डिस्टनसिंग का पालन कर रहे हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो स्थानीय लोगों ने Surya Raturi के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवानी शुरू कर दी. वैसे ये कोई पहली घटना नहीं है, जिसमें जन्मदिन मनाने के तरीके ने सुर्खियां बटोरी हो. ऐसी तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगी. जिसमें जन्मदिन मनाने के तरीकों के कारण बवाल हुआ है. इस से पहले भी गुजरात के सूरत का 1 वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति तलवार से केक काट रहा था. वीडियो वायरल होने के बाद व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया था. अगस्त महीने में भी एक तस्वीर बहुत वायरल हुई थी, जिसमें 2 लड़के तलवार से केक काटते हुए नजर आ रहे थे. यह घटना की पुणे की थी. बाद में पुलिस ने दोनों युवकों सहित उस व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया था जिसने यह हथियार इन्हें बेचे थे.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it