जरा हटके

शख्स ने स्ट्रीट डॉग के साथ मनाया जन्मदिन, देखें दिल जीतने वाला वीडियो

Rani Sahu
11 Jan 2022 2:19 PM GMT
शख्स ने स्ट्रीट डॉग के साथ मनाया जन्मदिन, देखें दिल जीतने वाला वीडियो
x
इंसान और जानवर का रिश्ता बेहद ही खूबसूरत होता है

इंसान और जानवर का रिश्ता बेहद ही खूबसूरत होता है. दोनों के साथ में वीडियोज इतने प्यारे होते हैं कि सभी को बेहद लुभाते हैं. जानवरों और इंसान का रिश्ता सही में अनोखा और प्यारा होता है. दोनों की दोस्ती के कई ऐसे किस्से हैं, जो हर किसी का दिल जीत लेते हैं. वो वीडियोज सभी को बेहद पसंद भी आती है. कई बार ऐसे नजारे देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर ऐसा लगता है कि जानवर से प्यारा दोस्त शायद ही कोई होगा. अब इसी को साबित करने के लिए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स दिखाई दे रहा है, जिसके आस-पास कुछ कुत्ते भी हैं. दरअसल, वीडियो में वो शख्स सभी मौजूदा कुत्तों के साथ अपना बर्थडे सेलेबरते करता दिख रहा है.

कुत्तों से कुछ लोगों को इतना प्यार होता है कि उसके साथ ज्यादातर वक्त बिताते हैं. कुत्ते को सबसे वफादार जानवर माना गया है. अब जो वीडियो सामने आया है वो सभी के दिलों को छू रहा है. वीडियो में एक शख्स बेजुबानों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहा है. और ये बेजुबान और कोई नहीं बल्कि कुत्ते ही हैं.
स्ट्रीट डॉग के साथ शख्स ने मनाया जन्मदिन
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स दो कुत्तों के साथ बैठा है. शख्स सबसे पहले बर्थडे कैप निकालता है और दोनों कुक्तों को पहना देता है. इसके बाद पैकेट से केक निकालता है और उसमें मोमबत्तियां लगाने लगता है. मोमबत्ती जलने के बाद शख्स केक काटता है और खुद बर्थडे सॉन्ग गाता है. कुत्ते भी मजे से इस जश्न का आनंद उठाते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं शख्स बड़े प्यार से दोनों कुत्तों को किस करता है और केक खिलाता है.
हर कोई इस वीडियो को देखकर इमोशनल हो रहा है. आप सभी को बता दें वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. आप सभी वीडियो को IAS ऑफिसर अवनीश शरण के पेज पर देख सकते हैं. वीडियो को शेयर करते उन्होंने कैप्शन में लिखा- सबसे अच्छी बर्थडे पार्टी है ये. आप सभी को बता दें लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि आप इसे सोशल मीडिया के और भी प्लेटफार्म पर देख सकते हैं. वीडियो को अब तक 82 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो के कमेंट सेक्शन में हजारों कमेंटस देखने को मिल रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta