जरा हटके

शख्स ने मीट काटने वाले हथियार से पुलिस पर किया हमला, देखें वीडियो

Mahima Marko
21 Jun 2022 12:13 PM GMT
शख्स ने मीट काटने वाले हथियार से पुलिस पर किया हमला, देखें वीडियो
x
पुलिस का काम लोगों को सुरक्षा देना, अपराध की जांच करना और उसका निवारण करना, अपराधियों को पकड़ना और अदालत से उन्हें उचित दंड दिलवाना, आदि होता है. हालांकि कई बार ऐसा होता है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पुलिस का काम लोगों को सुरक्षा देना, अपराध की जांच करना और उसका निवारण करना, अपराधियों को पकड़ना और अदालत से उन्हें उचित दंड दिलवाना, आदि होता है. हालांकि कई बार ऐसा होता है कि कुछ अपराधी बड़े ही उद्दंड किस्म के होते हैं और पुलिस पर ही हमला बोल देते हैं. ऐसे में उन अपराधियों को सबक सिखाने के लिए पुलिस को भी कड़ा रूख अख्तियार करना पड़ता है. सोशल मीडिया पर आजकल ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देख कर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में एक शख्स मीट काटने वाले बड़े से हथियार से पुलिस वाले पर ही हमला करते नजर आता है, लेकिन खाली हाथ होते हुए भी पुलिसकर्मी ने उसका डटकर जिस तरह से सामना किया, वो काबिलेतारीफ है. पुलिसकर्मी की हिम्मत की दाद देनी होगी कि उसने बिना डर-भय के हथियार से लैस अपराधी को अपने कब्जे में कर लिया.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस की एक गाड़ी फलों की दुकान के सामने आकर रूकती है और उसमें से एक पुलिसकर्मी उतरता है, लेकिन उसके उतरते ही वहीं बगल में एक स्कूटी सवार शख्स ने मीट काटने वाले एक हथियार से उसपर हमला कर दिया. इस दौरान पुलिसकर्मी ने भी हिम्मत दिखाई और उस अपराधी से भिड़ गया. दोनों के बीच खूब झड़प हुई और आखिरकार पुलिस वाले ने उस हथियारबंद शख्स को दबोच ही लिया. यह वीडियो केरल का बताया जा रहा है. पुलिसकर्मी की बहादुरी और चुस्ती की खूब तारीफ की जा रही है.
देखें वीडियो:
आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने इस हैरान कर देने वाले वीडियो (Shocking Video) को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'केरल के #SuperCop. उनकी बहादुरी, चुस्ती और सिचुएशनल अवेयरनेस की जितनी प्रशंसा की जाए कम है'. महज 30 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 8 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'सराहनीय कार्य. ऐसी पुलिस तो सिर्फ फिल्मों में ही देखने को मिलती है', जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'बहुत बढ़िया. इस अराजक तत्व पर 307 लगाकर बिना बेल के 7-8 साल रखा जाए जेल में'.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta