जरा हटके

कभी ट्रक पर बैठकर बॉम्बे से पूना जाते थे महिंद्रा, शेयर की पुरानी तस्वीर

Gulabi
15 Nov 2021 1:51 PM GMT
कभी ट्रक पर बैठकर बॉम्बे से पूना जाते थे महिंद्रा, शेयर की पुरानी तस्वीर
x
महिंद्रा ने शेयर की पुरानी तस्वीर

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) का ट्विटर प्रोफाइल इंस्पीरेशनल पोस्ट और वीडियो से भरा हुआ है. महिंद्रा समूह के चेयरमैन अपनी युवावस्था से जुड़ी यादों और कहानियों को साझा करने के लिए अक्सर माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर जाते हैं. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपनी ताजा पोस्ट में अपनी एक तस्वीर के साथ उस समय को याद किया है जब वह 17 साल के थे. उनकी यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गई.

आनंद महिंद्रा ने करीब 50 साल पुरानी शेयर की तस्वीर

बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए ट्वीट में उनकी 1972 की एक तस्वीर दिखाई गई है, जब वह 17 साल के थे. आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में साझा किया कि कैसे वह अपना वीकेंड बिताते थे और यह निश्चित रूप से आपके पुराने यादों को ताजा कर देगा.
कभी ट्रक पर बैठकर बॉम्बे से पूना जाते थे महिंद्रा
आनंद महिंद्रा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जवानी के सबसे अच्छे वीकेंड को याद करते हुए. 1972 में मैं 17 साल का था. मैं और मेरा एक दोस्त अक्सर ट्रकों पर सवारी करके 'बॉम्बे' से 'पूना' तक जाया करते थे. शायद तभी मुझे खुली सड़कों से प्यार हो गया. उस वक्त बॉलीवुड फिल्म 'परिचय' आई थी और हम 'मुसाफिर हूं यारों' गाते हुए जा रहे थे.'
आनंद महिंद्रा की 17 साल की उम्र की तस्वीर पर एक नजर:
क्या पोस्ट ने आपको अपने बचपन की सुनहरी यादों के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया? इस पोस्ट को शेयर किए जाने के बाद करीब 24 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. जहां कुछ ने कमेंट बॉक्स में अपनी बेशकीमती यादें साझा कीं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta