जरा हटके

बाढ़ के पानी से गुजरा Mahindra Bolero, चौंके आनंद महिंद्रा, शेयर किया वीडियो

Gulabi
15 Sep 2021 4:34 AM GMT
बाढ़ के पानी से गुजरा Mahindra Bolero, चौंके आनंद महिंद्रा, शेयर किया वीडियो
x
आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

खराब सड़कों पर अपने दमदार प्रदर्शन के लिए जानी जाने वाली Mahindra Bolero SUV ने एक बार फिर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए एक वीडियो में अपनी काबिलियत दिखाई है. बोनट जितने ऊंचे पानी में इस एसयूवी ने महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को भी प्रभावित किया है. वीडियो में एक Mahindra Bolero SUV को गुजरात के राजकोट में बाढ़ वाली सड़कों से गुजरते हुए दिखाया गया है. सफेद बोलेरो पानी के बीच से गुजरती दिख रही थी जहां सड़क पर कोई अन्य कार नहीं दिखाई दे रही थी.

आनंद महिंद्रा ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बोलेरो की क्षमता ने उन्हें भी काफी प्रभावित किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "सीरियसली? हाल की बारिश के दौरान? मैं भी काफी हैरान हूं."
बोलेरो पिछले कुछ सालों में महिंद्रा के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वालों में से एक रहा है, और काफी समय से इसका सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल रहा है. यहां तक ​​​​कि जब ट्रेंड लोगों को अपनी एसयूवी में अधिक फीचर्स की तलाश करने का सुझाव देते हैं, तो बोलेरो कई लोगों के बीच पसंदीदा बना हुआ है, खासकर भारत भर के छोटे शहरों और कस्बों में.

Mahindra ने हाल ही में Bolero Neo SUV लॉन्च की है, जो मूल रूप से TUV300 का फेसलिफ्ट वर्जन है, और दावा किया जाता है कि यह उसी भरोसेमंद ड्राइव कैपेबिलिटी की पेशकश करती है जिसके लिए बोलेरो जानी जाती है. हालांकि, बोलेरो नियो निश्चित रूप से नए जमाने की बोलेरो नहीं होगी, क्योंकि कार निर्माता की प्लानिंग एसयूवी में सुधार करने और अगले कुछ सालों में एक नई जनरेशन के मॉडल को लाने की है.
गाड़ी में क्या है खास
Mahindra Bolero में 1.5-लीटर BS6 कंप्लायंट mHawk75 डीजल इंजन है, जो पांच-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से जुड़ा है. यह अधिकतम 75 bhp की पावर और 210 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है. हालांकि एसयूवी एक डेडिकेटेड ऑफ-रोड मोड के साथ नहीं आती है, फिर भी यह खराब सड़कों से आसानी से निपटने के लिए काफी सक्षम गाड़ी है, कारण है इसका रियल व्हील ड्राइव सेटअप.
महिंद्रा बोलेरो एसयूवी भारत में दो ट्रिम्स में उपलब्ध है, जिसमें बीएस 6 1.5-लीटर डीजल मैनुअल और समान पावरट्रेन के साथ बीएस 6 ऑप्शन शामिल हैं. बीएस 6 बोलेरो एसयूवी की कीमत 9.39 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और 9.63 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it