जरा हटके

मैगी मिल्क शेक सोशल मीडिया पर वायरल, फोटो देख लोगो ने रेसिपी बनाने वाले को जमकर कोसा

Mahima Marko
13 Sep 2021 12:48 PM GMT
मैगी मिल्क शेक सोशल मीडिया पर वायरल, फोटो देख लोगो ने रेसिपी बनाने वाले को जमकर कोसा
x
मैगी नूडल्स

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| मैगी नूडल्स (Maggi Noodels) ऐसी चीज़ है जिसका नाम सुनते ही बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक किसी के मुंह में पानी आ जाता है. इसकी एक वजह ये है कि मैगी को बहुत आसानी से और बेहद कम समय में पकाया जा सकता है. इसलिए मैगी खाने का शौक रखने वाले आए दिन इसके साथ तमाम तरह के नए एक्सपेरिमेंट करते हुए दिखाई देते हैं. लेकिन कई बार कुछ लोग इतने घटिया किस्म के एक्सपेरिमेंट कर देते हैं, जिसे देखकर लोगों का पारा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है.

यूं तो हर किसी की अपनी अलग पसंद हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर मैगी की एक ऐसी रेसिपी वायरल हो रही है, जिसे लोग जमकर कोस रहे हैं. इस अजीब रेसिपी को देख लोग काफी चिढ़े हुए नज़र आ रहे हैं. किसी ने इस बार मैगी को मिल्क शेक के साथ बना दिया. यह तस्वीर ट्विटर यूजर @mayursejpal ने शेयर की. उन्होंने कैप्शन में लिखा, कुछ मुर्खों ने इसे मेरे साथ शेयर किया… मैगी मिल्कशेक… जिंदा पकड़ना है इन बनाने वालों को.




सोशल मीडिया पर जैसे ही इस विचित्र रेसिपी से जुड़ी पोस्ट की गई वैसे ही लोग गुस्से से तिलमिला गए. एक यूजर ने मैगी के साथ ये अलग किस्म का कॉम्बिनेशन देखने के बाद कहा कि पता नहीं लोगों को ऐसा करते हुए शर्म क्यों नहीं आती. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि लोग जिस तरह के एक्सपेरिमेंट मैगी के साथ कर रहे हैं उसे अब और बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है.

इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में ऐसी कई प्रतिक्रियाओं की भरमार है, जिनमें ये रेसिपी बनाने वाले को जमकर कोसा गया है. लोग इसलिए चिढ़े हुए हैं क्योंकि इस बार मिल्क शेक मैगी बनाई गई है. जो कि लोगों को कतई पसंद नहीं आया. कुछ वक्त पहले ही सोशल मीडिया पर गुलाब जामुन पिज़्जा, कुरकुरे मिल्कशेक जैसी एक्सपेरिमेंटड डिश की तस्वीरें भी सामने आईं थी, जिससे लोग काफी खफ़ा थे.

आपको बता दें कि इस तरह की फालतू फ्लेवर वाली रेसिपी को ट्विटर पर लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था. इससे पहले सोशल मीडिया पर एक महिला ने दूध वाली मैगी भी बनाई थी जिसका सोशल मीडिया पर जमकर माखौल उड़ा था. वहीं अबकी बार लोग मिल्क शेक मैगी को देख बुरी तरह से तिलमिलाएं हुए है. इसलिए लोग सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta