वीडियो

दोस्त को अर्धनग्न करके कर डाला ऐसा हाल, शख्स को पहचान पाना हुआ मुश्किल, वायरल हुआ वीडियो

Nidhi Singh
6 Sep 2021 4:39 AM GMT
दोस्त को अर्धनग्न करके कर डाला ऐसा हाल, शख्स को पहचान पाना हुआ मुश्किल, वायरल हुआ वीडियो
x
जब भी किसी शख्स का बर्थडे होता है तो उसके दोस्त पार्टी की डिमांड करते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। जब भी किसी शख्स का बर्थडे होता है तो उसके दोस्त पार्टी की डिमांड करते हैं और केक काटने से लेकर खाने-पीने तक एन्जॉय करते हैं. कुछ लोग घर पर ही पार्टी करना पसंद करते हैं तो कुछ लोग बाहर घूमकर बर्थडे मनाना चाहते हैं. वहीं, कई बार बर्थडे पर दोस्त जमकर कुटाई भी करते हैं. हालांकि ऐसा कॉलेज या हॉस्टल में करते हुए देखा जाता है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स का बर्थडे मनाने के लिए दोस्तों ने अजीब हरकत कर डाली.

दोस्त को अर्धनग्न करके कर डाला ऐसा हाल

जी हां, बर्थडे पर दोस्तों द्वारा किया जाने वाला मजाक कई बार इतना बड़ा हो जाता है कि देखने वालों के होश उड़ जाते हैं. इंटरनेट पर वायरल हुए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स के बर्थडे पर दोस्तों ने उसे पहले एक लोहे की सीढ़ी पर लिटाया और फिर उसकी शर्ट उतारकर अर्धनग्न कर डाला. इसके बाद, कॉलेज के दोस्तों ने उसे सीढ़ी से बांधकर उठाया और फिर सड़क के किनारे रख दिया. उसके ऊपर दोस्तों ने कलर्ड फोम डाला. शख्स की ऐसी हालत हो गई कि उसे कोई पहचान नहीं सकता.

शख्स को पहचान पाना हुआ मुश्किल

मामला अभी यहां शांत नहीं हुआ. स्कूल के दोस्तों ने उसे बांधकर ऐसी जगह खड़ा कर दिया कि वह उतर नहीं सकता था. पूरी तरह से गुलाबी और सफेद रंग के फोम में लिपटे हुए शख्स को देखकर पहचान पाना मुमकिन नहीं. दोस्तों ने एक दोषी की तरह उसे सीढ़ी से बांधकर हवा में लटका दिया और फिर उसका वीडियो बना डाला. इस बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो को दोस्तों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर डाला.

Video-

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

फेसबुक पर इस वीडियो को बिभुप्रकाश गिरि ने पोस्ट किया. इस वीडियो को 1 करोड़ 40 लाख बार देखा गया, जबकि 467K लोगों ने इसे लाइक किया है. इतना ही नहीं, इस वीडियो पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. एक शख्स ने इस वीडियो को देखने के बाद कहा कि पागल हो गए तुम लोग?

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it