जरा हटके

Love Triangle: बॉयफ्रेंड ने दूसरी महिला पर उड़ा दिए 53 लाख, गर्लफ्रेंड ने चेक कर लिया मोबाइल; पहले भी कर चुका है चीट

Tulsi Rao
13 Jun 2022 11:24 AM GMT
Love Triangle: बॉयफ्रेंड ने दूसरी महिला पर उड़ा दिए 53 लाख, गर्लफ्रेंड ने चेक कर लिया मोबाइल; पहले भी कर चुका है चीट
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Boyfriend Cheats Girlfriend: एक खिलाड़ी का किस्सा खूब मशहूर हो रहा है. इस खिलाड़ी ने अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा दिया जिसके बाद इसकी गर्लफ्रेंड ने ऐसा सबक सिखाया जिसे ये खिलाड़ी ताउम्र याद रखेगा. दरअसल, इस खिलाड़ी ने अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा देते हुए किसी दूसरी महिला पर 50 लाख रुपये खर्च कर दिए. जैसे ही खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड को इस बात क भनक हुई उसने तुरंत रिलेशनशिप खत्म कर दिया और खिलाड़ी से ब्रेक अप करके अलग हो गई.

गर्लफ्रेंड ने दी ये सजा
'द सन' की एक रिपोर्ट अनुसार इस ब्रिटिश खिलाड़ी का नाम नहीं ओपन किया गया है, लेकिन ये बताया गया है कि वो एक मशहूर फुटबॉल प्लेयर है और Three Lions क्लब का हिस्सा है. इस खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड ने इसे चोरी छिपे दूसरी महिला से मिलने पर ऐसी सजा दी जिसके बाद ये खिलाड़ी अब काफी अकेला महसूस कर रहा है.
दूसरी महिला पर उड़ा दिए 53 लाख
रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि इस खिलाड़ी ने महिला पर करीब 53 लाख रुपये का खर्च किया. ये खिलाड़ी अक्सर इस महिला से मिलने जाता था और घूमाता-फिराता और शॉपिंग कराता था. इसी पर खिलाड़ी ने महिला पर खूब खर्चा भी किया. खिलाड़ी इस महिला के प्यार में इस कदर पागल था कि महिला के साथ घूमने फइरने के साथ-साथ रातें भी बिताने लगा.
गर्लफ्रेंड ने चेक कर लिया मोबाइल
इतना ही नहीं ये खिलाड़ी इस महिला के घर आकर फोन पर चैट भी करता था. अचानक एक दिन जब वह नहाने गया हुआ था तो अपना मोबाइल बाथरूम में ले जाना भूल गया. तभी अचानक गर्लफ्रेंड ने इसका मोबाइल फोन चेक और सारी पोल खुल गई. महिला ने चैट के साथ-साथ महिला के साथ खिलाड़ी की काफी सारी तस्वीरें भी देख लीं.
पहले भी कर चुका है चीट
जब गर्लफ्रेंड ने उससे सवाल किए तो वो बातें घुमाने लगा. हालांकि रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि ये कोई पहला मौका नहीं था जब खइलाड़ी ने चीट किया था. इससे पहले भी वो ऐसा कर चुका है. लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड इस बार उसे बख्शने के मूड में नहीं थी. उसने खिलाड़ी से ब्रेकअप कर लिया और उससे अलग रहने लगी.
ऐसे पनपा शक
दरअसल, उसकी गर्लफ्रेंड का शक तब और बढ़ गया जब वह अक्सर घर देर से आने लगा. वह अपने फोन की सुरक्षा करने लगा. फोन किसी को छूने तक नहीं देता था. एक बार उसकी बॉडी से लेडीज परफ्यूम की महक आ रही थी, तब भी उसने बहाना बना दिया. लेकिन जब गर्लफ्रेंड ने मोबाइल चेक किया तो उसकी पोल खुल गई.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta