जरा हटके

छोटी बच्ची माटिल्डा और पिता ने आसमान में करीब 10 मिनट साथ बिताए

Rani Sahu
16 Sep 2021 4:38 PM GMT
छोटी बच्ची माटिल्डा और पिता ने आसमान में करीब 10 मिनट साथ बिताए
x
सोशल मीडिया पर काफी मामले देखने को मिलते हैं. कुछ मामले ऐसे भी होते हैं जिसे देख या सुन कोई भी हैरान रह जाएगा

सोशल मीडिया पर काफी मामले देखने को मिलते हैं. कुछ मामले ऐसे भी होते हैं जिसे देख या सुन कोई भी हैरान रह जाएगा. अब इसी कड़ी में एक मुद्दा सामने आया है, जिसमें 36 साल के अपने पिता लुइस ( Louis) के साथ छोटी सी बच्ची पैरामोटरिंग पर गई थी. आपको बता देन वो Cleethorpes में रहती है और उसे ऊंचाई पर उड़ना बेहद पसंद है. जिस समय छोटी बच्ची अपने पिता के साथ 700 फीट की उड़ान भर रही थी, तब उसकी मां नीचे से उसे सांसें थामे और डरकर देख रही थीं.

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक छोटीबच्ची माटिल्डा और उसके पिता ने आसमान में करीब 10 मिनट एक साथ बिताए. बता दें वो बच्ची इतनी ज्यादा ऊंचाई पर पहली बार गई थी. माटिल्डा के पिता को बचपन से ही ऐसे एडवेंचर करना बेहद पसंद हैं, लेकिन उन्हें माटिल्डा मां को समझाने में काफी मेहनत करनी पड़ती है. इतनी छोटी बच्ची उड़ान के समय हंसती हुई नजर आई थी. इंटरव्यू के दौरान माटिल्डा के पिता ने कहा- वे 16 साल की उम्र में पहली बार Skydiving पर थे, लेकिन उनकी बेटी ने ये कारनाम 2 साल की उम्र में ही कर लिया.
10 साल से लोगों को सीखा रहे स्काईडाइविंग
आपको बता दें माटिल्डा के पिता लुइस खुद करीब 10 साल से लोगों को स्काईडाइविंग सिखा रहे हैं. लेकिन उन्होंने बताया कि इतने एक्सपीरियंस के बाद भी जब वे अपनी बच्ची को साथ ले जा रहे थे, तो उन्हें काफी डर लग रहा था. पिता लुइस ने बेटी को हवा में सैर कराने के लिए काफी हिम्मत जुटाई थी और इस दौरान उन्होंने काफी सारे सेफ्टी चेक्स लिए थे.
माटिल्डा की मां ने बताया कि- इस दौरान कोई भी घटना न घटे इसके लिए लुइस ने भागने की प्रैक्टिस की थी. वहीं माटिल्डा की मां काफी डरी हुई थीं. आपको बता दें माटिल्डा की एक बहन भी है जोकि 6 साल की है और दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta