जरा हटके

बच्चे की तरह लड़की से दुलार लगाता दिखा अजगर, वीडियो देख भौच्चके हुए लोग

Gulabi
30 Sep 2021 12:25 PM GMT
बच्चे की तरह लड़की से दुलार लगाता दिखा अजगर, वीडियो देख भौच्चके हुए लोग
x
सांप को देखते ही इंसान के मन में डर आ जाता है

सांप को देखते ही इंसान (Snake And Human Relation) के मन में डर आ जाता है. सांप छोटा हो या बड़ा, उससे लोग डरते हैं. कोशिश करते हैं कि सांप उनके आसपास ना पहुंच जाए. हालांकि, अब कई लोग शौक के लिए सांप पालने लगे हैं. लेकिन विशेषज्ञों का कहना है कि इसमें भी विशेष सावधानी बरतने की जरुरत है. सांप की अगली चाल क्या होगी, इसका अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है. कई बार सांप साथ दोस्ताना व्यवहार करते हुए ही आपके शिकार का भी प्लान करने लगता है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर सांप और लड़की का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें लड़की की गोद में सिर रखकर लेटे सांप को देख सभी हैरान हैं. लड़की आराम से एक हाथ से मोबाइल चलाते हुए दूसरे हाथ से अजगर को थपकी देती नजर आई. सांप भी बड़े आराम से गोद में सिर रखकर दुलार करवा रहा था. इस वीडियो ने सभी को चौंका दिया. लड़की अपने घर के बाहर बैठी नजर आई. जबकि सांप आंगन में खुले में रेंगता नजर आया।

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर yournaturegram नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया. इसे 18 सितंबर को शेयर किया गया था. इस खौफनाक वीडियो को अब तक साढ़े 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही इसपर हजारों लोगों ने कमेंट किया.कमेंट्स के आधार पर बताया जा रहा है कि वीडियो इंडोनेशिया का है. हालांकि, उसकी साफ जानकारी नहीं है. वहीं एक शख्स ने लिखा कि अजगर आगे चलकर इस लड़की को खा जाएगा. बाकी कई यूजर्स ने भी ऐसी ही वार्निंग कमेंट बॉक्स में दी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta