जरा हटके

झूठ का पर्दाफाश! लड़की को धोखा दे रहा था बॉयफ्रेंड, फिर ऐसे खुला धोखेबाज का काला चिट्ठा

Gulabi
4 Oct 2021 1:53 PM GMT
झूठ का पर्दाफाश! लड़की को धोखा दे रहा था बॉयफ्रेंड, फिर ऐसे खुला धोखेबाज का काला चिट्ठा
x
धोखा दे रहा था बॉयफ्रेंड

एक लड़की को उसका बॉयफ्रेंड पीठ पीछे उसे धोखा दे रहा था. उसके झूठ का पर्दाफाश करने के लिए लड़की ने पहले तमाम कोशिशें की, फिर ऐसा तरीका निकाला जिससे धोखेबाज बॉयफ्रेंड का काला चिट्ठा खुलकर सामने आ गया. बता दें कि लड़की के जासूसी का तरीका जानकर हर कोई हैरान है.

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, क्लोई पॉवेल नाम की एक लड़की ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह अपनी दोस्त स्टेफ के साथ कार में बैठी हुई है. इस दौरान स्टेफ किसी दूसरी लड़की को इंस्टाग्राम पर स्टॉकिंग के तरीके को समझा रही होती है. स्टेफ की बातें सुनकर क्लोई इतनी हैरान रह जाती है कि उसने पूरी बातचीत का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.
इस दौरान क्लोई अपनी सहेली स्टेफ से पूछती है कि वह ऐसी जासूसी कैसे कर लेती है. इसके बाद स्टेफ उसे बताती है कि उसे अपने धोखेबाज बॉयफ्रेंड का इसी तरह से भंडाफोड़ किया था. स्टेफ ने क्लोई को बताया कि उसने पहले इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड की लोकेशन को ट्रेस किया. फिर उस लोकेशन टैग पर क्लिक कर उन लड़कियों की स्टोरी को ओपन किया, जिनमें उसके बॉयफ्रेंड की लोकेशन थी.
इसके बाद स्टेफ ने सारी स्टोरीज को स्क्रीन रिकॉर्डर की मदद से रिकॉर्ड कर धीरे-धीरे वीडियो देखने की कोशिश की. इसी दौरान इक वीडियो में उसका बॉयफ्रेंड किसी लड़के साथ खड़ा हुआ दिख गया. इससे स्टेफ को पता चल गया कि उसका बॉयफ्रेंड पीठ पीछे उसे चीट कर रहा है.
इस लड़की के गजब के जासूसी करने के तरीके के लोग कायल हो चुके हैं. किसी का कहना है कि स्टेफ को तो एफबीआई में शामिल हो जाना चाहिए. वहीं, कुछ स्टेफ को साइको कह रहे हैं. वहीं, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी हैं, जिनका कहना है कि अपने बॉयफ्रेंड पर इसी तरह से नजर रखना चाहिए.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta