जरा हटके

आइये देखते हैं क्या अनोखा किया इस सख्श ने रसगुल्ले पर इमली की चटनी डाल शख्स ने बना दी चाट

Ekta Sahu
22 Oct 2021 12:36 PM GMT
आइये देखते हैं क्या अनोखा किया इस सख्श ने रसगुल्ले पर इमली की चटनी डाल शख्स ने बना दी चाट
x
सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक अजीबोगरीब वीडियो शेयर किया जा रहा है. इसमें एक शख्स ने रसगुल्ला चाट (Rasgulla Chaat) बना डाला. अगर आप इस चाट की रेसिपी देख लेंगे तो शायद सुसाइड ही कर लेंगे.

जनता से रिश्ता वेबडेसक | जबसे कोरोना ने दुनिया में कदम रखा है, तबसे लगभग सभी के अंदर छिपा कुक बाहर आने लगा है. लॉकडाउन में घर बैठे लोगों ने अलग-अलग तरह के डिशेज बनाए. किसी ने डालगोना कॉफ़ी (Dalgona Coffee) बनाई तो किसी ने चॉकलेट मैगी. यहां तक की ड्राई फ्रूट डोसा भी बनाकर सर्व किया गया. इन अजीबोगरीब फ़ूड कॉम्बिनेशंस को देखने के बाद कई बार तो आत्महत्या ही कर लेने का मन करता है. ये सारे शॉक कम थे कि अब सोशल मीडिया पर रसगुल्ला चाट (Rasgulla Chaat) ट्रेंड करने लगा. जी हां, आपने सही पढ़ा, हम रसगुल्ला चाट की बात कर रहे हैं.

जहां कोलकाता की शान रसगुल्ला का नाम लेते ही मुंह में मिठास भर जाती है. रस में डूबे रसगुल्ले मुंह में जाते ही पिघल जाते हैं. नर्म-नर्म रसगुल्ले को देखकर मुंह में पानी आ जाता है वहीं इसके ठीक उलट होता है चाट. खट्टी-मीठी चटनी से सजी, दही के साथ और इमली की चटनी के साथ सर्व होने वाली चटपटी चाट. रसगुल्ले और चाट में कुछ अगर समान है तो इनका लोगों के मन में प्यार. लेकिन जरा सोचिये अगर इन दो चीजों को आपस में मिला कर आपको खाने के लिए दे दिया जाए तो?

रसगुल्ले के साथ हुए इस जुल्म का वीडियो वायरल हो रहा है

जी हां, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स ने रसगुल्ला चाट बना डाला. चाट बनाने के लिए सबसे पहले रसगुल्ले के रस को अच्छे से निचोड़ा गया. इसके बाद रसगुल्ले को बीच से काटकर इसमें दही, इमली की चटनी, मसाले और फिर कटी ड्राई फ्रूट्स डाली गई. लीजिये बनकर तैयार है रसगुल्ला चाट. इसकी कीमत है 120 रुपए प्लेट.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta