जरा हटके

तेंदुए ने घात लगाकर किया हिरण का पीछा...और फिर...रूह कांप देने वाला वीडियो वायरल

Gulabi
25 Jan 2022 9:06 AM GMT
तेंदुए ने घात लगाकर किया हिरण का पीछा...और फिर...रूह कांप देने वाला वीडियो वायरल
x
वाइल्ड लाइफ के वीडियो हमेशा से लोगों को अट्रैक्ट करते आए हैं
Viral Video: वाइल्ड लाइफ के वीडियो हमेशा से लोगों को अट्रैक्ट करते आए हैं. जंगली जानवरों, पशु-पक्षियों का मस्तीभरा अंदाज लोगों को खूब भाता है. सोशल मीडिया पर कभी-कभार शेर, चीता और तेदुआ का खतरनाक अंदाज भी वायरल होता है. ऐसे वीडियो में देखने को मिलता है कि किस अंदाज में ये अपने शिकार पर टूट पड़ते हैं. अब फिर से एक तेंदुए का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा कि किस तरह एक तेंदुआ घात लगाकर हिरण पर नजरें गड़ाया हुआ है. और मौका मिलता ही उस पर टूट पड़ता है. तेंदुए का यह खतरनाक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
तेंदुए ने किया हिरण का शिकार
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगल में एक हिरण घास खा रही होती है. दूसरी ओर एक खतरनाक तेंदुआ उस पर काफी समय से नजरें गड़ाया हुआ है. धीरे-धीरे वो सरकता हुआ पेड़ की ओट में छिप जाता है और वहीं से हिरण के शिकार की योजना बनाता है. हिरण इस बात से बिल्कुल बेपरवाह था कि उस पर अटैक होने वाला है. तभी मौका देखकर तेंदुआ हिरण पर टूट पड़ता है. यह वीडियो काफी सहमा देने वाला है.
काफी डरावना है ये वीडियो

जंगल से जुड़े इस वीडियो को biltekpluss नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया गया है. वीडियो पर लोगों के धड़ाधड़ रिएक्शन आ रहे हैं. एक शख्स लिखते हैं, 'गाड़ी की आवाज ने तेंदुए की काफी मदद कर दी. अगर आवाज नहीं होती तो वो शिकार नहीं कर पाता.' इसी से मिलता-जुलता कॉमेंट एक और यूजर ने किया है. उन्होंने लिखा है, 'वो जीप की आवाज से खुद को कवर कर रहा था. यह सामान्य नहीं है.' यह वीडियो कितना लोकप्रिय हो रहा है इस बात का अंदाज इसी से लगाया जा सकता है कि इसे महज दो दिन में ही 62 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta