जरा हटके

दूल्हे को मुट्ठी में बांधकर वेडिंग वेन्यू में लेजाकर छोड़ा, इंस्टाग्राम पर खूब देखा गया वीडियो

Nidhi Singh
29 Sep 2021 4:13 AM GMT
दूल्हे को मुट्ठी में बांधकर वेडिंग वेन्यू में लेजाकर छोड़ा, इंस्टाग्राम पर खूब देखा गया वीडियो
x
शादी से पहले ही लोगों में इतनी एक्साइटमेंट होती है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। शादी से पहले ही लोगों में इतनी एक्साइटमेंट होती है कि शॉपिंग से लेकर डांस प्रिपरेशन तक, हर तरह से तैयारी कस ली जाती है. इतना ही नहीं, कुछ लोग शादी के पहले ही डॉक्यूमेंट्री टाइप वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं. शादी के दौरान होने वाली तैयारियों को जब कैमरे में कैद कर लिया जाता हैं तो बाद में आने वाला वीडियो को देखकर लोग खूब एन्जॉय करते हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक वीडियो में शानदार क्रिएटिविटी देखने को मिली.

दूल्हे की बहन ने किया अनोखा काम

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी से कुछ दिन पहले ही दूल्हे की बहन के एक शानदार वीडियो बनाने का प्लान बनाया. दूल्हे की बहन ने अपने कैमरे में कुछ ऐसा रिकॉर्ड किया, जिसे देखने के बाद लोग सोच में पड़ गए. इस वीडियो को एक बार में रिकॉर्ड नहीं किया जा सकता. वीडियो को रिकॉर्ड करने के लिए दूल्हे की बहन ने पहले से ही प्रिपरेशन कर रखी थी.

दूल्हे को मुट्ठी में बांधकर वेडिंग वेन्यू में लेजाकर छोड़ा

जैसा कि वीडियो में दिखलाया गया है कि दूल्हा पहले अपने कमरे में बैठा होता है और उसकी बहन ने उसे मुट्ठी में कैद कर लिया, फिर वह ट्रेवल करती है और फिर विदेश में जाकर वेडिंग वेन्यू के स्टेज पर लाकर छोड़ देती है. यह वीडियो देखने के बाद कोई भी एक बार गच्चा खा जाएगा कि आखिर यह कैसे किया गया. कुछ सेकंड बाद समझ में आता है कि इस वीडियो को बनाने के लिए काफी समय और क्रिएटिविटी की जरूरत पड़ी.

इंस्टाग्राम पर खूब देखा गया वीडियो

इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर वेडिंग कोरियोग्राफी नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरा भाई आधिकारिक तौर पर अपने प्यार से शादी कर लिया और मैं इनके लिए बेहद खुश हूं कि दोनों अपनी ब्यूटीफुल जर्नी शुरू करने जा रहे हैं'. इस वीडियो (Instagram) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta