जरा हटके

आर्मी छोड़कर एडल्ट फिल्मों में शुरू किया काम! साल 2020 में छोड़ दी थी अमेरिकन आर्मी, जानिए वजह

Tulsi Rao
29 Jan 2022 5:47 AM GMT
आर्मी छोड़कर एडल्ट फिल्मों में शुरू किया काम! साल 2020 में छोड़ दी थी अमेरिकन आर्मी, जानिए वजह
x
इस महिला ने साल 2020 में अमेरिकन आर्मी को अलविदा कहकर एडल्ट फिल्मों का हाथ थाम लिया था. इस महिला का नाम कायली गनर (Kayley Gunner) है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Adult Film Industry: आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने एडल्ट फिल्मों में काम करने के लिए आर्मी की नौकरी छोड़ दी थी. इस महिला ने साल 2020 में अमेरिकन आर्मी को अलविदा कहकर एडल्ट फिल्मों का हाथ थाम लिया था. इस महिला का नाम कायली गनर (Kayley Gunner) है.

आर्मी छोड़कर एडल्ट फिल्मों में शुरू किया काम
बता दें कि आर्मी (Army) देश की रक्षा करती है और आर्मी के जवान अपने देश के लिए जान की बाजी भी लगा देते हैं. लेकिन इस महिला ने एडल्ट फिल्मों के लिए आर्मी को छोड़ दिया था. इन दिनों कायली गनर की कहानी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. कायली गनर की खबर पढ़कर लोग आश्चर्यचकित हो रहे हैं.
डेली स्टार की खबर के अनुसार, कायली गनर (Kayley Gunner) अमेरिकी आर्मी से जुड़ी हुई थीं. कायली ने 5 सालों तक अमेरिकन आर्मी के लिए काम किया था. इसके बाद साल 2020 में उन्होंने आर्मी की नौकरी को पूरी तरह छोड़ दी और फिर एडल्ट फिल्मों में काम करने लगीं. खुद उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया कि अमेरिकन आर्मी में रहते हुए उन्होंने बेहतरीन समय बिताया है.
'एडल्ट फिल्मों में काम करने से बढ़ता है आत्मविश्वास'
कायली ने एडल्ट फिल्मों में आने का जो कारण बताया वह बहुत हैरान करने वाला है. कायली ने बताया कि एडल्ट फिल्मों में काम करने से आत्मविश्वास में काफी बढ़ोत्तरी होती है. इससे उनको काफी कॉन्फिडेंस आता है. वह कहती हैं कि एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करके बहुत ज्यादा खुश हैं. कायली इसे काफी एंजॉय कर रही हैं. कायली बताती हैं कि अपनी न्यूड फोटोज तथा हॉट वीडियो बेचकर वह लाखों रुपये कमा रही हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta