जरा हटके

टोबलेरोन चॉकलेट और थाई हरी मिर्च के फ्युजन से बनाई लस्सी, क्या आप भी करेंगे ट्राई

Tulsi Rao
6 Jan 2022 4:44 AM GMT
टोबलेरोन चॉकलेट और थाई हरी मिर्च के फ्युजन से बनाई लस्सी, क्या आप भी करेंगे ट्राई
x
जिसमें एक शख्स चॉकलेट और थाई हरी मिर्च से लस्सी बनाता दिख रहा है. जिसे देख सोशल मीडिया पर हर कोई हैरान दिख रहा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Trending News: सोशल मीडिया पर इन दिनों नए-नए तरह के पकवान देखने को मिल रहे हैं. यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए हर कोई रेगुलर फुड्स आइटम के साथ नए प्रयोग कर रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स चॉकलेट और थाई हरी मिर्च से लस्सी बनाता दिख रहा है. जिसे देख सोशल मीडिया पर हर कोई हैरान दिख रहा है.

लस्सी देश के सबसे पसंदीदा पेय पदार्थों में से एक है और इस तथ्य से कोई इंकार नहीं कर सकता है. आजकल बाजारों में लस्सी सिर्फ सादे दही और चीनी को मिलाकर नहीं बेची जा रही. हालांकि अब देश की पांरपरिक लस्सी को उसका अपग्रेड वर्जन मिल गया है. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में एक शख्स को टोबलेरोन और थाई हरी मिर्च के साथ लस्सी बनाते देखा गया है.
वायरल हो रहे इस वीडियो को शिहान चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है. टोबलरोन लस्सी बनाने के लिए शिहिन ने एक ब्लेंडिंग जार में सादा दही, दूध और थोड़ा दूध पाउडर मिलाया. जिसके बाद उन्होंने इसमें चॉकलेट के कुछ टुकड़े डाल दिए. लस्सी में एक अनूठा स्वाद जोड़ने के लिए उन्होंने शहद में भिगोई हुई थाई हरी मिर्च डाली. शिहिन ने इस पूरी सामग्री को ब्लेंड किया, जिसके बाद क्रीमी लस्सी को एक गिलास में निकाल लिया, परोसने से पहले उन्होंने टोबलरोन के एक टुकड़े से इसे गार्निश किया.
खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 4 लाख के करीब व्यूज मिल गए हैं. वहीं 19 हजार से ज्यादा यूजर को लस्सी का यह फ्यूजन पसंद आ रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर ने इसे पसंद किया है. एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शिहान चौधरी को क्रिएटिव बताया है तो वहीं एक अन्य यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए कहा है कि वह शिहान चौधरी का काफी बड़ा फैन है और उनके बनाए डिश काफी पसंद करते है


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta