जरा हटके

लखपति बनी नौकरानी, तीन दिन में 80 हजार सैलरी, है क्या काम जानिए

Rani Sahu
21 Oct 2021 3:35 PM GMT
लखपति बनी नौकरानी,  तीन दिन में 80 हजार सैलरी, है क्या काम जानिए
x
आज के समय में नौकरानियों सबके घरों में लगी होती हैं लोग उन्हें काफी गरीब और असहाय समझते हैं

आज के समय में नौकरानियों सबके घरों में लगी होती हैं लोग उन्हें काफी गरीब और असहाय समझते हैं. लोगों को ऐसा लगता है कि जो लोग पढ़-लिख नहीं पातें उन्हें मजबूरी में ये काम करना पड़ता है. सभी नौकर इस महंगाई की दुनिया में झाड़ू-पोंछा कर, बाथरूम को साफ़ कर और गंदे बर्तन धोकर गुजारा करते हैं. लेकिन आपको बता दें हर जगह ऐसा नहीं होता है सोशल मीडिया पर अमेरिका के केटिया (Ketia) की स्टोरी वायरल हो रही है, जिन्होंने आपकी गलतफहमी को दूर किया है. केटिया ने लोगों के साथ अपने क्लीनिंग बिजनेस को डिस्कस कर जब उसकी इनकम बताई, तो सभी हैरान हो गए.

इस दौरान उन्होंने कहा,'लोग मेरा मजाक उड़ाते हैं क्योंकि मैं दूसरों के घरों के बाथरूम और टॉयलेट करती हूं. जब लोगों को इस बात का पता चला तो वो मुझे इग्नोर करते थे और मुझे नीचा दिखाने की कोशिश करते थे. लेकिन मैं आपको बता दूं कि मुझे इन चीजों से बिलकुल भी फर्क नहीं पड़ा. मैं अपनी इस जॉब से बेहद प्यार करती हूं. मैंने इस जॉब को अपना प्रोफेशन ही बना लिया है. मैं आपको बता दूं कि मैं सिर्फ तीन दिन में 720 यूरो यानी की लगभग 80 हजार रुपए कमा लेती हूं.'
इसके बाद केटिया ने अपना क्लीनिंग बिजनेस ही स्टार्ट कर लिया था. अपने इस बिजनेस से उनको टेक्स भी भरना पड़ता है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि विदेशों में नौकरानियां कंपनी द्वारा हायर की जाती हैं. ऐसे में सेफ्टी को लेकर भी काफी भरोसा किया जाता है. लेकिन उन्होंने बताया कि इस दौरान ब्रोकर ही काफी पैसा खा जाता है. जिसके बाद मैंने काफी सोच विचार किया और खुद का क्लीनिंग बिजनेस स्टार्ट किया.
केटिया अक्सर अपने टिकटोक अकाउंट पर वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसमें वो लोगों का बाथरूम और टॉयलेट साफ करती दिखती हैं. केटिया का वीडियो देखने के बाद से लोग काफी हैरान हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta