जरा हटके

केरल के शिक्षा मंत्री ने पकड़ा AAP विधायक का झूठ! कह दी ऐसी बात

Rani Sahu
24 April 2022 9:12 AM GMT
केरल के शिक्षा मंत्री ने पकड़ा AAP विधायक का झूठ! कह दी ऐसी बात
x
केरल (Kerala) के शिक्षा मंत्री (Education Minister) वी सिवानकुट्टी (V Sivankutty) ने आप (AAP) विधायक आतिशी (Atishi) के झूठ को पकड़ने का दावा किया है

V Sivankutty Slams AAP MLA Atishi: केरल (Kerala) के शिक्षा मंत्री (Education Minister) वी सिवानकुट्टी (V Sivankutty) ने आप (AAP) विधायक आतिशी (Atishi) के झूठ को पकड़ने का दावा किया है. वी सिवानकुट्टी ने कहा कि केरल के अधिकारियों के दिल्ली मॉडल (Delhi Model) के अध्य्यन के लिए दिल्ली भेजने की बात गलत है. केरल से किसी को नहीं भेजा गया है.

केरल के शिक्षा मंत्री ने कही ये बात

केरल के शिक्षा मंत्री वी सिवानकुट्टी ने ट्वीट किया, 'केरल के शिक्षा विभाग ने 'दिल्ली मॉडल' के बारे में जानने के लिए किसी को नहीं भेजा है. साथ ही, पिछले महीने 'केरल मॉडल' का अध्ययन करने के लिए दिल्ली सेआए अधिकारियों को हर संभव मदद दी गई थी. हम जानना चाहेंगे कि आप विधायक ने किन 'अधिकारियों' का स्वागत किया.'

आतिशी ने किया था ऐसा दावा

इससे पहले आप विधायक आतिशी ने ट्वीट कर बताया था कि कालकाजी में हमारे एक स्कूल में केरल के अधिकारियों की मेजबानी करना अद्भुत था. वे हमारे शिक्षा मॉडल को समझने और अपने राज्य में लागू करने के इच्छुक थे. यह अरविंद केजरीवाल सरकार का राष्ट्र निर्माण का विचार है. सहयोग से विकास.
आप विधायक ने शेयर की थीं तस्वीरें
बता दें कि आप विधायक आतिशी ने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर कीं, जिसमें 4 लोग उनके साथ दिल्ली के एक स्कूल में मौजूद नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके आतिशी ने दावा किया कि केरल के अधिकारी 'दिल्ली मॉडल' को समझने के लिए केरल से आए.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta