जरा हटके

जुगाड़ वाला एंबुलेंस: देसी जुगाड़ से बना दिया ऐसा शानदार एंबुलेंस, अब सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

Gulabi
26 May 2021 6:27 AM GMT
जुगाड़ वाला एंबुलेंस: देसी जुगाड़ से बना दिया ऐसा शानदार एंबुलेंस, अब सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ
x
जुगाड़ वाला एंबुलेंस

देश और दुनिया में इन दिनों 'जुगाड़ टेक्नोलॉजी' का जोर-शोर से इस्तेमाल हो रहा है. खासकर, भारत में 'जुगाड़ू आइडिया' देखकर तो लोग कई बार दंग रह जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी जुगाड़ वाला वीडियो काफी वायरल होता है, जिसपर यूजर्स जमकर चटकारे लेते हैं. एक ऐसा ही जुगाड़ का वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो देखने के बाद हो सकता है आप भी यही कहें, ' भाई कमाल का देश है मेरा'.


ये तो हम सब जानते हैं कब किसके दिमाग में क्या खयाल आ जाए ये कोई नहीं जानता है. कई बार लोग अपनी सोच से ऐसी-ऐसी चीजें बना देते हैं, जिसके बार में सुनकर और जानकर लोगों को काफी हैरानी होती है. इस वीडियो को देखने के बाद हो सकता है आपको कुछ ऐसा ही अहसास हो. क्योंकि, एक शख्स ने जुगाड़ से शानदार एंबुलेंस तैयार कर दिया है. इस एंबुलेंस की लोग काफी चर्चा कर रहे हैं और इनोवेशन की तारीफ भी कर रहे हैं. तो सबसे पहले आप इस वीडियो को देखें…



'जुगाड़ वाला एंबुलेंस'
वीडियो देखने के बाद यकीनन आप भी यह सोच रहे होंगे कि क्या जुगाड़ है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' #Feeder_Ambulance, भारत की खोज'. कहा जा रहा है कि ये वीडियो ओडिशा का है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 16 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, 17 सौ से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किए हैं. इतना ही नहीं वीडियो पर लगातार मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta