जरा हटके

इसे कहते हैं चमत्कार! सड़क किनारे खेल रहे बच्चे के ऊपर से गुजर गई कार, लेकिन...

Gulabi
19 Oct 2021 4:00 PM GMT
इसे कहते हैं चमत्कार! सड़क किनारे खेल रहे बच्चे के ऊपर से गुजर गई कार, लेकिन...
x
कहते हैं ना- जब तक भगवान ना चाहे, किसी का बाल भी बांका नहीं हो सकता

कहते हैं ना- जब तक भगवान ना चाहे, किसी का बाल भी बांका नहीं हो सकता. अब इसे चमत्कार कह लें या कुछ और, लेकिन अगर भगवान की मर्जी ना हो, तो लोग बड़े-बड़े हादसों से गुजर जाते हैं. वहीं कई बार छोटी सी खरोंच भी जानलेवा साबित हो जाती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों हादसे का एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Accident Viral Video) हो रहा है. इसमें सड़क के किनारे खेल रहे बच्चे के ऊपर से कार गुजर जाती है. ये देखकर बच्चे का पिता दौड़ता हुआ आया. लेकिन जब कार गुजर गई, तो बच्चा चुपचाप उठा और चलकर जाने लगा.


ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो को शेयर किया गया. @67Ironkikin नाम के अकाउंट से शेयर इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं. वीडियो की शुरुआत में बच्चा कार के सामने खेलता नजर आया. वहीं कार ड्राइवर डिक्की में कुछ सामान रखते नजर आया. लेकिन उसने सामने बैठकर खेल रहे बच्चे की तरफ ध्यान नहीं दिया. उसने चुपचाप से कार का दरवाजा खोला और कार स्टार्ट कर दी. इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता उसने कार चला दी. इससे बच्चे को धक्का लगा और वो कार के नीचे आ गया.
बच्चे को धक्का लगता देख, उसका पिता दौड़ता हुआ आया. लेकिन तब तक कार बच्चे के ऊपर से पार हो गई थी. हालांकि, इसके बाद हुआ चमत्कार. बच्चा चुपचाप से उठा और चलने लगा. दरअसल, धक्के के कारण वो जमीन पर लेट गया था और कार उसके ऊपर से गुजर गई. हादसे में उसे ज्यादा चोटें नहीं आई. ट्विटर पर शेयर होते ही ये वीडियो वायरल हो गया. लोग इसे भगवान का चमत्कार ही बता रहे हैं. अभी तक इस वीडियो को हजारों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं. लोगों ने इसपर काफी कमेंट्स भी किये. कुछ ने बताया कि यमराज के छुट्टी पर जाने से ऐसा ही होता है. वहीं कई ने बच्चे की किस्मत की दाद दी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta