जरा हटके

ITBP कांस्टेबल ने कोरोना योद्धाओं के लिए मैंडोलिन पर बजाई देशभक्ति गानें की धुन, दिल जीत लेगा VIDEO

Gulabi
18 May 2021 11:30 AM GMT
ITBP कांस्टेबल ने कोरोना योद्धाओं के लिए मैंडोलिन पर बजाई देशभक्ति गानें की धुन, दिल जीत लेगा VIDEO
x
दिल जीत लेगा VIDEO

भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (Indo-Tibetan Border Police) (ITBP) के सिपाही राहुल खोसला (Rahul Khosla) का मैंडोलिन (Mandolin) पर प्रसिद्ध गीत 'दिल दिया है जान भी देंगे' की धुन बजाते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने की धुन को उन्होंने COVID-19 महामारी के योद्धाओं को समर्पित किया है जो रात दिन लोगों की सेवा कर रहे हैं. इन कोरोना योद्धाओं में डॉक्टर, पैरामेडिक्स, पुलिसकर्मी, सफाई कर्मचारी और अन्य लोग शामिल हैं जो COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में अपने विभिन्न कर्तव्यों का पालन कर रहे हैं. कांस्टेबल राहुल खोसला की क्लिप देख कर नेटिज़न्स खुश हो रहे हैं और उनकी तारीफ़ कर रहे हैं.


इस वीडियो को ट्विटर पर ITBP के अकाउंट से शेयर किया गया है, इसके कैप्शन में लिखा है,' कोरोना योद्धाओं को कांस्टेबल राहुल खोसला, आईटीबीपी का सलाम, मंडोलिन की धुन'दो मिनट के लंबे वीडियो में खोसला को मैंडोलिन बजाते हुए और एक इमोशनल धुन बजाते हुए देखा जा सकता है.

देखें वीडियो:


आज 18 मई 2021 को शेयर किए गए इस वीडियो को 3 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लगातार इसके व्यूज बढ़ते जा रहे हैं. इस सुखदायक धुन ने कई लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया और जवान राहुल खोसला की प्रशंसा में लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. वही कुछ लोगों ने खोसला को इतनी अच्छी धुन बजाने के लिए धन्यवाद कहा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta