जरा हटके

तेंदुए को जगाना पड़ गया महंगा, देखें खतरनाक वीडियो

Gulabi
5 July 2021 2:17 PM GMT
तेंदुए को जगाना पड़ गया महंगा, देखें खतरनाक वीडियो
x
से तो सबके लिए कहा जाता है कि सोते हुए को कभी ना तो जगाना चाहिए और ना ही परेशान करना चाहिए

वैसे तो सबके लिए कहा जाता है कि सोते हुए को कभी ना तो जगाना चाहिए और ना ही परेशान करना चाहिए. खासकर, बात जब जानवरों की हो तो उसे एकदम डिस्टर्ब नहीं करना चाहिए. लेकिन, कुछ लोगों को यह बात हजम नहीं हुई और सोते हुए तेंदुए को डिस्टर्ब करने लगे. फिर जो गुस्से में तेंदुए ने लोगों को तांडव दिखाया कि सब वहां से भाग खड़े हुए. सोशल मीडिया पर इस मजेदार वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग काफी हैरान हैं और उस पर यूजर्स जमकर चटकारे भी ले रहे हैं.


बहुत पुरानी कहावत है, 'सोते हुए शेर को कभी नहीं जगाना चाहिए'. क्योंकि, सोता हुआ शेर काफी खतरनाक होता है. शेर अगर जाग जाए तो परिणाम कितना घातक हो सकता है इसका अंदाजा भी कोई नहीं लगा सकता है. लेकिन, यहां एक तेंदुआ को लोग बार-बार जगाने की कोशिश कर रहे थे. ऐसे में तेंदुए ने जो किया उसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाए. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं एक तेंदुआ सड़क किनारे गड्ढे में आराम फरमा रहा है. वहीं, कुछ लोग उसकी फोटो खींचने में लगे हैं. इस दौरान लोग आपस में तेज आवाज में बातचीत भी कर रहे हैं. कुछ देर तक तो तेंदुआ शांत रहा. लेकिन, कुछ पल गुस्से में जागा और लोगों को दौड़ाने लगा. तो आप भी इस को देख लें…

जब तेंदुए को आया गुस्सा…
इस वीडियो को देखने के बाद एक पल के लिए आप भी जरूर हैरान हो गए होंगे. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को यूजर्स शेयर कर रहे हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ' जानवरों को इस तरह से परेशान ना करें. उन्हें आराम करने दें. बाद में हम जानवरों को ही दोष देते हैं'. वहीं, एक यूजर ने लिखा, ' जानवरों के साथ ऐसा सलूक निंदनीय है'. एक ने लिखा, ' जब तक वह आपको कुछ ना करें आप उन्हें परेशान ना करें'.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta