Top
जरा हटके

रील्स बनाने के चक्कर में हुई घटना, इंटरनेट पर वायरल हुआ छपरी वीडियो

Gulabi
10 Jun 2021 11:11 AM GMT
रील्स बनाने के चक्कर में हुई घटना, इंटरनेट पर वायरल हुआ छपरी वीडियो
x
वीडियो शूट करने के वक्त हुई घटना

अपने धांसू अदांज को दिखलाने के लिए इन दिनों युवा सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं. इंटरनेट पर छाने के लिए किसी भी तरह से अजीबोगरीब या फिर चौंकाने वाली वीडियो शूट करके पोस्ट करते हैं. लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे सीन्स रिकॉर्ड हो जाते हैं, जिनको उन्हें भी कभी उम्मीद नहीं होती. प्रयागराज के ब्रिज पर वीडियो शूट करने वाले एक युवा लड़के के साथ अजीब घटना हुई.

वीडियो शूट करने के वक्त हुई घटना
आजकल युवाओं के बीच इंस्टाग्राम रील्स बनाने का चलन है. रील बनाने के लिए ये युवा ना तो जगह देखते हैं और ना समय. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का ब्रिज पर खड़ा होकर रील बना रहा था. रील बनाने के लिए लड़के ने अपनी शर्ट को उतार कर हवा में उठाया.
रील्स बनाने के चक्कर में उड़े होश
तभी सामने से एक बाइक आई उसमें दो लड़के बैठे हुए थे. बाइक स्पीड में आई और लड़के की शर्ट को लेकर भाग गए. रील बनाने वालों को जैसे ही इस बात का पता चला वह भागने लगा लेकिन बाइक काफी आगे निकट गई.
छपरी वीडियो इंटरनेट पर वायरल
सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर जमकर मजे ले रहे हैं. सोशल मीडिा पर यह वीडियो छपरी वीडियो के नाम से वायरल हो रहा है. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'छपरी इतनी मुश्किल से शर्ट का जुगाड़ किया था बेचारे ने.' वहीं, एक और यूजर ने लिखा- 'ईएमआई लेकर शर्ट लिया था वो भी लेके चले गए'. सोशल मी़डिया पर यह वीडियो viralsarcasm कग तरफ से शेयर किया गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it