Top
जरा हटके

इन मजेदार पोस्ट में देखें Corona की तीसरी लहर में कैसे पहनना पड़ेगा मास्क

Gulabi
10 Jun 2021 9:51 AM GMT
इन मजेदार पोस्ट में देखें Corona की तीसरी लहर में कैसे पहनना पड़ेगा मास्क
x
Corona की तीसरी लहर

पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस की चपेट में है. आलम ये है कि यह महामारी लगातार बढ़ती जा रही है. कोरोना की दूसरी लहर में काफी संख्या में लोग संक्रमित हुए हैं. वहीं, डबल मास्क का प्रचलन भी बढ़ गया है. इतना ही नहीं कोरोना काल में एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं. इतना ही नहीं कई तस्वीरें भी वायरल होती रहती है. इसी कड़ी में कोरोना की तीसरी लहर को लेकर हर्ष गोयनका ने काफी मजेदार तस्वीर शेयर की है, जो वायरल हो रही है.

ये तो हम सब जानते हैं कि इस समय देश में कोरोना की दूसरी लहर जारी है. हर लाखों की संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि कोरोना की तीसरी लहर भी आएगी. इतना ही नहीं यह लहर और भी ज्यादा खतरनाक होगी. इसी कड़ी में बिजनेसमैन हर्फ गोयनका ने काफी मजेदार ट्वीट किए हैं. ट्वीट में जो तस्वीर शेयर की गई है उसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. आप देख सकते हैं पहली लहर में एक मास्क, दूसरी लहर में दो मास्क, जबकि तीसरी लहर में कई सारे मास्क लोगों को पहनने पड़ेंगे. तो सबसे पहले आप इस पोस्ट को देखें…
बेहद मजेदार है पोस्ट

सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल हो गया है. तस्वीर देखकर लोगों की हंसी रुके नहीं रुक रही है. इस पोस्ट को एक हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किए हैं. वहीं, एक सौ लोगों ने रिट्वीट किए हैं. जबकि, इस पोस्ट पर यूजर्स काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it