जरा हटके

देखे वीडियो में कैसे कोरोना से बचने के लिए इस 'ज्ञानी बाबा' ने दिया ज्ञान

Mahima Marko
27 May 2021 8:53 AM GMT
देखे वीडियो में कैसे कोरोना से बचने के लिए इस ज्ञानी बाबा ने दिया ज्ञान
x
इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है. आलम ये है कि लाख कोशिशों के बावजूद यह महामारी लगातार बढ़ती ही जा रही है. लेकिन, इस संकट में भी लोग चटकारे लेने से बाज नहीं आ रहे हैं. इस वायरस को लेकर हर दिन मजेदार वीडियो बन रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर भी वायरल होते हैं. कई वीडियो तो इतने मजेदार हैं, जिसे लोग बार-बार देखते हैं और उस पर काफी कमेंट भी करते हैं. इसी कड़ी में एक 'ज्ञानी बाबा' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इनकी बात सुनकर एक पल के लिए आप भी हैरान रह जाएंगे.

कोरोना महामारी से बचने के लिए लोग कई तरह के 'टोटके' बता रहे हैं. कुछ तो इसे काफी सीरियसली भी लेते हैं. हालांकि, अभी तक इसका कोई इलाज नहीं मिल सका है. इसी कड़ी में अब इस 'ज्ञानी बाबा' ने कोरोना से बचने के लिए उपाय बताए हैं. इनका कहना है कि कोरोना से बचना है तो 'दारू' और 'गांजा' पीएं. ये बात सुनकर भले ही आपको झटका लगा हो. लेकिन, इस शख्स का यही दावा है. तो सबसे पहले आप इस वीडियो को देखें…
सोशल मीडिया पर छाए 'ज्ञानी बाबा'
तो सुन लिया 'ज्ञानी बाबा' को. किस तरह कोरोना महामारी से बचने के लिए अजीबो-गरीब बातें कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इनका वीडियो छाया हुआ है. ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' इन्हें भी सुनिए'. अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को एक हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, इस वीडियो को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग शेयर करते हुए मजेदार कमेंट कर रहे हैं.





Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta