जरा हटके

लॉकडाउन में दुकानदार ने सामान बेचने के लिए शटर पर लिखा मजेदार नोट...जिसे देख लोग हुए हैरान

Subhi
30 May 2021 9:55 AM GMT
लॉकडाउन में दुकानदार ने सामान बेचने के लिए शटर पर लिखा मजेदार नोट...जिसे देख लोग हुए हैरान
x
सोशल मीडिया पर आए दिन मजेदार तस्वीरों का सिलसिला चलता रहता है. ये तस्वीरें कई बार आपको हैरान कर देती है

सोशल मीडिया पर आए दिन मजेदार तस्वीरों का सिलसिला चलता रहता है. ये तस्वीरें कई बार आपको हैरान कर देती है तो वहीं कई बार इन तस्वीरों को देखकर आपका दिन बन जाता है. हाल के दिनों में एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसे देखने के बाद आपकी हंसी भी रोके नहीं रुकेगी.

हम सभी जानते हैं कि कोरोना काल में दुकानें बंद है लेकिन दुकानवाले भी पुलिसवालों से छुप-छुपकर अपना सामान बेच रहे हैं. ऐसे में वह ग्राहकों से संपर्क करने के लिए तरह-तरह के नोट अपनी शटर के बाहर चिपका देते हैं. जिससे उनके ग्राहक संपर्क कर सके. ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बंद दुकान के बाहर लिखी एक सूचना (Funny Note Viral) काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसे पढ़कर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

वायरल हो रही इस तस्वीर में लिखा कि 'अगर मेरी दुकान का शटर बंद दिखे तो कॉन्टैक्ट करें. हम आत्मा की तरह आसपास ही भटक रहे हैं.' इस मजेदार तस्वीर को सोशल मीडिया पर आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है 'इस भटकती आत्मा की #Khaakhi से जल्द मुलाकात होगी'.सोशल मीडिया पर ये तस्वीर लोगों को तेजी से पसंद आ रही है. यही वजह है कि कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज कराई. एक यूजर ने कहा कि ये नोट वाकई शानदार है कि मुझे भी इस आत्मा से मिलना है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि यह सबसे फनी चीज है जो मैंने इस साल देखी है, अद्भुत!. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो की अलग-अलग अंदाज में तारीफ की.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta