जरा हटके

निलंबन से वापसी की खुशी में दरोगा जी ने दोस्तों संग जमकर की पार्टी, वीडियो वायरल होने पर फिर हुए सस्पेंड

Gulabi
14 Jun 2021 11:48 AM GMT
निलंबन से वापसी की खुशी में दरोगा जी ने दोस्तों संग जमकर की पार्टी, वीडियो वायरल होने पर फिर हुए सस्पेंड
x
पाकिस्तान में कुछ घटे और भारत में उसकी चर्चा न हो ऐसा भला कब हुआ है

पाकिस्तान में कुछ घटे और भारत में उसकी चर्चा न हो ऐसा भला कब हुआ है. दरअसल इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग यही कहेंगे कि वाकई पाकिस्तान गजब है. निलंबन की वापसी की खुशी एक दरोगा के ने बॉलीवुड गाने पर ऐसा डांस किया कि वो फिर से सस्पेंड हो गए. एक मामले में निलंबत हुए दरोगा वापस ड्यूटी पर बहाल हुए थे. इसी खुशी में जनाब ने अपने दोस्तों संग जमकर पार्टी की. इसके बाद उनका वीडियो वायरल हुआ और दरोगा जी फिर से सस्पेंड हो गए.

सोशल मीडिया पर अब दरोगा का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के गाने 'होश ना खबर है' पर जोरदार ठुमके लगाए. फिर यही वीडियो उनके लिए मुसीबत का सबब बन गया. जैसे ही इस वीडियो पर पुलिस अधिकारियों की नजर पड़ी तो उनके खिलाफ कार्रवाई की गई. अधिकारियों ने एक बार फिर दरोगा को निलंबित कर दिया.
यहां देखिए वीडियो-

एक खास बात ये कि इस बार भी उनके सस्पेंड की वजह उनका वही दोस्त बना, जिसकी वजह से उन्हें पहले भी सस्पेंड किया गया था. असल में इस पार्टी का आयोजन दरोगा के दोस्त ने ही किया था. एक रिपोर्ट के मुताबिक निलंबित दरोगा की पहचान आबिद शाह के रूप में हुई है. शाह कराची के लिकायतबाद पुलिस स्टेशन में दरोगा के पद पर तैनात थे.
इस वायरल वीडियो में शाह को 'दिलबर, दिलबर, होश ना खबर है' गाने पर अपने दोस्तों के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. पाकिस्तान में बॉलीवुड के गाने खूब लोकप्रिय हैं. इसलिए जश्न के माहौल में पाकिस्तान में भी भारतीय गानों पर लोग जमकर थिरकते हैं. पाकिस्तानी सितारे और गायक भी बॉलीवुड में काम कर चुके हैं. वहीं पाकिस्तानी गायकों को भी भारत में जमकर पसंद किया जाता है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta