जरा हटके

कोरोना काल में ये पुलिसकर्मी मरे हुए लोगों का कर रहा है दाह संस्कार...वायरल हुआ वीडियो

Subhi
18 May 2021 1:46 AM GMT
कोरोना काल में ये पुलिसकर्मी मरे हुए लोगों का कर रहा है दाह संस्कार...वायरल हुआ वीडियो
x
देश में आई दूसरी कोरोना की लहर आम जनता को हिला कर रख दिया है. आए दिन बढ़ते ग्राफ और रिकॉर्ड तोड़ केस लोगों की चिंता बढ़ा रहे हैं

देश में आई दूसरी कोरोना की लहर आम जनता को हिला कर रख दिया है. आए दिन बढ़ते ग्राफ और रिकॉर्ड तोड़ केस लोगों की चिंता बढ़ा रहे हैं क्योंकि इस बार लोगों के मरने की संख्या भी ज्यादा है कई जगह तो श्मशानों में जगह कम पड़ जा रही है. इसी बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने स्तर पर खूब मदद कर रहे हैं.

ऐसा ही एक किस्सा है दिल्ली पुलिस में ASI राकेश कुमार. ये जवान लोगों के अंतिम संस्कार में मदद कर रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि दिल्ली पुलिस के इस कर्मचारी ने इस काम के लिए अपनी बेटी की शादी की तारीख भी आगे बढ़ा दी.

लोधी रोड श्मशान में तैनात दिल्ली पुलिस में ASI राकेश कुमार कोरोना वायरस की वजह से मरने वाले लोगों के दाह संस्कार में मदद करते हैं. 13 अप्रैल से, कुमार ने 50 से अधिक शवों का अंतिम संस्कार किया था और श्मशान में कम से कम 1,100 शवों के दाह संस्कार में सहायता की थी. हजरत निजामुद्दीन पुलिस स्टेशन में तैनात कुमार ने अपनी बेटी की शादी भी स्थगित कर दी, जो 7. मई को होने वाली थी.







Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta