जरा हटके

महिला को नाइट क्लब में एंट्री नहीं मिलने पर कर दी ऐसी हरकत...वीडियो देख हैरान हो जाएगे आप

Subhi
27 May 2021 2:52 AM GMT
महिला को नाइट क्लब में एंट्री नहीं मिलने पर कर दी ऐसी हरकत...वीडियो  देख हैरान हो जाएगे आप
x
सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे शराबियों के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर लेते हैं.

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे शराबियों के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर लेते हैं. इन वीडियोज में कुछ लोगों को ऐसी बेहूदी हरकत करते हुए देखा जा सकता है. जिन पर बाद में शर्मसार होना पड़ता है. ब्रिटेन में एक महिला शराब पीने के बाद काफी विवादों में आ गई है. अब उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 24 साल की शर्ना वॉकर काफी नशे की हालत में बर्मिंघम के एक नाइट क्लब में पहुंची थीं. लेकिन उनकी हालत देखने के बाद वहां मौजूद बाउंसर ने उन्हें क्लब में एंट्री देने से मना कर दिया, जिसके बाद वॉकर नाम की महिला ने जमकर बवाल काटा.

वॉरचेस्टर की रहने वाली शर्ना वॉकर नाइट क्लब (Night Club) में एंट्री न मिलने पर बुरी तरह से भड़क उठी. क्लब में एंट्री न मिलने पर उन्होंने बाहर मौजूद बाउंसर प्राइस को धक्का मारा, इसके बाद उसे नस्लभेदी (Racist Comment) शब्द कहे और फिर गाली-गलौज करते हुए उस पर थूक भी दिया. यही नहीं, जब वॉकर को अपना बैग नहीं मिला तो वो प्राइस पर चिल्लाकर उसे बैग लाने के लिए बोलने भी कहने लगीं
जिस बाउंसर के साथ ये घटना घटी, उसने कहा कि वो महिला के रवैये से काफी हैरत में हैं. उन्होंने बर्मिंघम मेल (Birmingham Mail) के साथ बातचीत में कहा- मैं इस पर किसी तरह का कोई विवाद खड़ा नहीं करना चाहता हूं लेकिन यह जरूरी है कि इस महिला के व्यवहार को लेकर उन्हें जिम्मेदार ठहराया जाए. हालांकि इससे पहले भी मेरे साथ कुछ असहज घटनाएं हो चुकी हैं. एक बार तो एक शख्स ने मुझ पर जॉब के दौरान चाकू से भी हमला तक कर दिया था.
सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके इस वीडियो (Viral Video) को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. हर कोई वीडियो देखने के बाद महिला के इस बर्ताव को भड़क उठा. फिलहाल इस मामले में वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस (West Midlands Police) ने कंफर्म किया है कि उन्होंने वॉकर को अरेस्ट कर लिया है. हालांकि पूछताछ के बाद उन्हें बेल भी मिल गई है और फिलहाल इस हिंसक मामले की जांच जारी है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta