जरा हटके

अजीबोगरीब रेसिपी से बनी 'आइसक्रीम चाट', वीडियो देख लोगों ने यूं निकाली भड़ास

Gulabi
20 Sep 2021 9:10 AM GMT
अजीबोगरीब रेसिपी से बनी आइसक्रीम चाट, वीडियो देख लोगों ने यूं निकाली भड़ास
x
ऐसा लगता है कि देश में अजीबोगरीब रेसिपी बनाने का कॉम्पिटीशन चल रहा है

ऐसा लगता है कि देश में अजीबोगरीब रेसिपी बनाने का कॉम्पिटीशन चल रहा है, क्योंकि सोशल मीडिया पर आए दिन लोग तमाम तरह के नए एक्सपेरिमेंट करते हुए दिखाई देते हैं। हालांकि, कई बार कुछ लोग इतने घटिया किस्म के एक्सपेरिमेंट कर देते हैं, जिसे देखकर लोगों का पारा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है। पिछले दिनों मैगी मिल्कशेक के लिए लोगों की नाराजगी जाहिर होने के बाद अब एक और नापसंद करने वाली रेसिपी ने लोगों का ध्यान खींचा है। इस रेसिपी को देखने के बाद लोगों को गुस्सा आना तो लाजिमी है, ऐसा क्यों है, आइये आपको बताते हैं।

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर गुजरात के वडोदरा से एक स्ट्रीट फूड स्टॉल पर मैंगो डॉली आइसक्रीम से बनी अजीबोगरीब 'आइसक्रीम चाट' का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यह आइसक्रीम चाट गुजरात की मशहूर डिश 'दाबेली' का ट्विस्टेड वर्जन है।
वायरल हो रहे इस तीन मिनट के वीडियो में एक शख्स को ब्रेड स्लाइस को चाशनी में डालते हुए देखा जा सकता है। फिर वह इसे आम की चटनी सहित अलग-अलग सॉस, सूखे मेवे और आखिरी में मैंगो आइसक्रीम को ब्रेड के ऊपर रखता है और फिर इसे वह छोटे टुकड़ों में काटता है। ये शख्स इस चाट में मीठी आम की चटनी डालता हैं। इसके बाद मैंगो डॉली आइसक्रीम चाट को सजाने के लिए आइसक्रीम को छोटे-छोटे टुकड़ों में काट कर उसे चाट के ऊपर गार्निश कर देता है। वैसे तो हर किसी की अपनी अलग पसंद होती है, लेकिन सोशल मीडिया पर जैसे ही ये रेसिपी वायरल हुई, कुछ लोग इस शख्स को कोस रहे हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही किसी ने मैगी को मिल्क शेक के साथ बना दिया था, जिसके बाद मिल्क शेक मैगी को लेकर भी लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। लोगों ने सोशल मीडिया पर गुस्से मे ये तक लिख दिया था कि ऐसी रेसिपी बनाने वाले लोगों को छोड़ना नहीं चाहिए।
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर streetfoodrecipe नाम के एक पेज ने शेयर किया है। अब तक इस वीडियो को पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस अजीब रेसिपी को देखने के बाद लोग एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग काफी चिढ़े हुए नज़र आ रहे हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta