जरा हटके

बुजुर्ग के साथ जमीन पर बैठकर बातचीत करते दिखें IAS, वायरल हो रही ये खूबसूरत फोटोज

Rani Sahu
21 Oct 2021 5:45 PM GMT
बुजुर्ग के साथ जमीन पर बैठकर बातचीत करते दिखें IAS, वायरल हो रही ये खूबसूरत फोटोज
x
सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अक्सर ऐसे वीडियोज और तस्वीरें वायरल होते रहते हैं

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अक्सर ऐसे वीडियोज और तस्वीरें वायरल होते रहते हैं, जिनको देखने के बाद दिल को सुकून और चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. ये तो आप सभी जानते होंगे कि IAS अधिकारियों का अलग ही रुतबा होता है, लेकिन अगर आपको कोई IAS अधिकारी किसी बुजुर्ग के साथ सड़क पर बैठा और बातचीत करता दिखे तो आपको कैसा लगेगा? अब इसी कड़ी में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रही है, जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन साझा कर रहे हैं.

इस तस्वीर में नजर आ रहे बुजुर्ग के साथ जो शख्स दिखाई दे रहे हैं, वो एक आईएएस अधिकारी हैं. हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि आपको ये पिक्चर्स बेहद पसंद आ रही होगी. आईएएस अधिकारी की ये फोटो सादगी और संस्कार की मिसाल पेश करती है.
इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो अपनी इनोवा कार से बाहर आकर एक बुजुर्ग के साथ ज़मीन पर बैठकर मज़े से बातें कर रहे हैं. जबकि उनके साथ जो बॉडीगार्ड थे वो कार के अंदर ही बैठे हैं और गाड़ी से ही दोनों को बातें करते हुए देख रहे हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई ये तस्वीर IAS रमेश घोलप ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनके फैन हो गए हैं.
फोटो को शेयर करते हुए आईएएस अधिकारी रमेश घोलप ने कैप्शन में लिखा, 'तज़ुर्बा है मेरा मिट्टी की पकड़ मजबृत होती है, संगमरमर पर तो हमने पाँव फिसलते देखे हैं.' फोटो पर अबतक करीब 4 हजार लाइक्स आ चुके हैं. लोग तस्वीरों पर जमकर कमेंटस कर रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta