जरा हटके

सड़क के किनारे दिखा विशाल अजगर, शख्स ने पकड़ा हाथों से...देखें VIDEO

Gulabi
22 May 2021 7:34 AM GMT
सड़क के किनारे दिखा विशाल अजगर, शख्स ने पकड़ा हाथों से...देखें VIDEO
x
सड़क के किनारे दिखा विशाल अजगर का Viral Video

Viral Video: कई बार जंगली जानवर (Wild Animals) या सांप (Snakes) जंगलों से निकलकर रिहायशी इलाकों (Residential Area) में पहुंच जाते हैं. ऐसे में वन विभाग के अधिकारियों को बुलाकर उन्हे रेस्क्यू करके वापस जंगल में छोड़ा जाता है. जंगल से आए जानवर या सांपों को रेस्क्यू करने के लिए वन विभाग के प्रशिक्षित कर्मचारियों या अधिकारियों की मदद ली जाती है, क्योंकि वो ही उन्हें अच्छी तरह से काबू कर सकते हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सेना के एक ब्रिगेडियर (Army Brigadier) सड़क के किनारे से एक विशाल अजगर (Python) को अपने हाथों से पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं. यह घटना दिल्ली के शंकर विहार की बताई जा रही है.

इस वीडियो को अभिषेक भल्ला ने ट्विटर पर शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन लिखा है- इस वीडियो को कई लोगों ने देखा है, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि यह भारतीय सेना के एक सेवारत ब्रिगेडियर हैं. दिल्ली में आर्मी पब्लिक स्कूल शंकर विहार के बाहर. शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को अब तक 35.1K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि इसे 393 लोगों ने रीट्वीट किया है और 2,121 लाइक्स मिले हैं.
देखें वीडियो-

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दिल्ली के शंकर विहार में सेना के एक ब्रिगेडियर साहस दिखाते हुए सिर्फ एक कपड़े की मदद से विशालकाय अजगर को पकड़ लेते हैं और एक बोरे में बंद कर देते हैं. दरअसल, उन्होंने मॉर्निंग वॉक के दौरान सड़क के किनारे स्कूल की चारदीवारी के पास एक अजगर को देखा, जिसके बाद उसे पकड़ने का मन बना लिया. वो अजगर को अपने हाथों से पकड़ लेते हैं, फिर एक दूसरा शख्स बोरा लेकर आता है और जिसमें उन्होंने अजगर को डाल दिया. बोरे में अजगर को डालने के बाद दूसरा शख्स झट से उसका मुंह बंद कर देता है. इसके बाद अजगर को संबंधित विभाग को सौंप दिया जाता है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta