जरा हटके

कोरोना काल में ऑफिस जाने पर कैसे शुरू होगा मुश्किलें, देखे Funny वीडियो

Mahima Marko
10 Jun 2021 2:40 PM GMT
कोरोना काल में ऑफिस जाने पर कैसे शुरू होगा मुश्किलें, देखे Funny वीडियो
x
कोरोना संक्रमण (Coronavirus Pandemic) ने लोगों का काम करने का तरीका बदल दिया है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | कोरोना संक्रमण (Coronavirus Pandemic) ने लोगों का काम करने का तरीका बदल दिया है. सभी वायरस से सुरक्षित रहने के लिए अपने घरों से काम कर रहे हैं. कई लोग तो साल 2020 से लगातार घर से ही काम (Work From Home) कर रहे हैं, जिससे उन्हें उसी माहौल और कंफर्ट जोन (Comfort Zone) की आदत हो गई है. हालांकि, कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) के दोनों डोज लग जाने के बाद ऑफिस के खुलने की उम्मीद जताई जा रही है. अगर आप लंबे समय से वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) कर रहे हैं तो ट्विटर (Twitter) पर वायरल हो रहा यह वीडियो (Viral Video) देखना न भूलें.

कोरोना काल ने बदल दीं आदतें
कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus Pandemic) ने एक पूरा काल ही बना दिया है. अब लोग कोरोना के पहले के दिनों और बाद के दिनों में तुलना करना शुरू कर चुके हैं (Corona Era). कुछ साल बाद तक यह ट्रेंड और भी जोर पकड़ लेगा. कोरोना ने हमारे जीने के तरीकों के साथ ही काम करने का तरीका भी पूरी तरह से बदल दिया है. सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.
ऑफिस जाने पर शुरू होगा मुश्किलों भरा दौर
21 सेकंड के इस वीडियो को कई छोटी-छोटी क्लिप्स (Video Clips) से कंबाइन करके बनाया गया है. हर वीडियो क्लिप (Video Clip) में लोगों की लाइफस्टाइल (Lifestyle) की कुछ आम गलतियों को उठाया गया है. ये गलतियां दिखने में छोटी और आम होती हैं लेकिन इनका खामियाजा बड़ा भुगतना पड़ता है. आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- वर्क फ्रॉम होम के बाद काम पर जाना... वे कहना चाह रहे हैं कि ऑफिस जाने पर शुरुआती दिनों में सबका हाल कुछ ऐसा ही हो जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta