Top
जरा हटके

शौक बड़ी चीज है! इस महिला को चढ़ा लाल रंग का खुमार, लोग कहते हैं 'रेड लेडी', इनकी लाइफस्टाइल कर देगी हैरान

Gulabi
23 Feb 2021 4:17 PM GMT
शौक बड़ी चीज है! इस महिला को चढ़ा लाल रंग का खुमार, लोग कहते हैं रेड लेडी, इनकी लाइफस्टाइल कर देगी हैरान
x
इस दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जो अपने अजीबोगरीब शौक के कारण चर्चा का विषय बने हुए है.

इस दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जो अपने अजीबोगरीब शौक के कारण चर्चा का विषय बने हुए है. इसी कड़ी में आज हम आपको ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं. जो अपने अनोखे शौक के कारण सारी दुनिया 'रेड लेडी' के नाम से जानती है, क्योंकि उन्हें लाल रंग से बहुत प्यार है.


हम बात कर रहे हैं बोस्निया की रहने वाली जोरिका रिबरनिक के बारे में. 67 वर्षीय जोरिका रिटायर टीचर हैं. उन्हें लाल रंग इतना ज्यादा पसंद है कि वह अपने आसपास सब कुछ लाल देखना चाहती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी की जोरिका के घर का हर सामान लाल रंग का होने के साथ ही उनके बाल भी लाल रंग के ही हैं.

शौक बड़ा अजीब है
जोरिका के मुताबिक, जब वह 18 साल की थीं, तब उन्हें लाल रंग की चीजों का शौक चढ़ा कि आज तक नहीं उतरा. आपको जानकर हैरानी होगी कि जोरिका किसी के अंतिम संस्कार में भी जाती हैं तो लाल ड्रेस पहन कर ही जाती हैं. फिलहाल इनके घर में सिर्फ वॉटर हीटर को छोड़कर हर चीज का रंग लाल है. ऐसा इसलिए क्योंकि पति जोरॉन के कहने पर उन्होंने ऐसा हीटर खरीदा था.

घर की सारी चीजे रेड है
जॉरिका के घर में फर्नीचर, प्लेट, बेडशीट और वॉर्डरोब में रखी सभी ड्रेसेस का रंग लाल है. जोरिका बताती हैं कि उन्होंने अपनी शादी में भी लाल रंग की ही ड्रेस पहनी थी. लोग उनके लाल रंग के प्रेम को इतना जान चुके हैं कि उन्हें उनके जन्मदिन पर भी लाल रंग के ही तोहफे देते हैं.

लोग मानते है सेलिब्रिटी
जॉरिका कहती हैं, मुझे यह रंग इतना पसंद क्यों है मैं आज-तक नहीं समझ पाईं. मै केवल अपने मन की सुनती हूं. हाल ही में जॉरिका ने घर में लगाए गए लाल पत्थर भारत से मंगाए थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि पिछले 4 दशक में जोरिका का यह शौक इतना फेमस है कि लोग उन्हें सेलिब्रिटी मानने लगे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it