जरा हटके

पिता से छुपकर बच्चे ने किया पुलिस को कॉल, जानिए वजह

Rani Sahu
20 Oct 2021 4:48 PM GMT
पिता से छुपकर बच्चे ने किया पुलिस को कॉल, जानिए वजह
x
छोटे बच्चों की शरारतें सभी को बेहद पसंद आती है. कुछ ऐसी वीडियोज या फिर खबरें देखने और पढ़ने को मिलती है

छोटे बच्चों की शरारतें सभी को बेहद पसंद आती है. कुछ ऐसी वीडियोज या फिर खबरें देखने और पढ़ने को मिलती है जिसके बाद चहरे से हंसी ही नहीं जाती है. अब इसी कड़ी में एक और खबर सामने आई है, जिसको पढ़ने के बाद आप भी कहेंगे हाय ये बच्चे. आप सभी को बता दें न्यूजीलैंड में रहने वाले एक बच्चे ने भी ऐसी ही शरारत की है. दरअसल, इस बच्चे ने पुलिस को कॉल करके अपने घर पर पुलिस ही बुला ली, जिसका कारण यह था कि उस बच्चे ने फोन करके पुलिस को कहा कि वो अपने खिलौने दिखाना चाहता है.

इस दौरान उस बच्चे के पिता दूसरे काम में व्यस्त थे, तभी बच्चे अपने पिता का फोन लिया और पुलिस को कॉल करके बुला लिया. इस खबर की जानकारी खुद न्यूजीलैंड की साउथ आइलैंड पुलिस ने दी. उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा- कि ये इतना ज्यादा क्यूट कॉल था, कि हम शेयर किए बिना नहीं रह पा रहे. दरअसल, 4 साल के छोटे से बच्चे ने एमरजेंसी नंबर 111 को अपने पापा के मोबाइल से डायल किया और अपने पिता से छिपकर पुलिस से बातें करने लगा. बच्चे ने कॉल करके उन्हें इसलिए बुलाया ताकि वो बच्चा अपने अच्छे-अच्छे खिलौने दिखा सके.
हमें यकीन है आपको ये खबर पढ़ने के बाद हंसी तो जरूर आ रही होगी. इस कॉल के दौरान बच्चे ने पुलिस से पूछा कि क्या ये पुलिस लेडी का नंबर है? ऑपरेटर ने बच्चे से पूछा कि आप बताएं हम आपके लिए क्या कर सकते हैं? फिर क्या था, बच्चे ने उन्हें घर पर अपने खिलौने दिखाने के लिए बुला लिया.
जब बच्चे की पुलिस से बातचीत हो गई तो पुलिस ने यह तय किया कि वो उस बच्चे के खिलौने देखने जरूर जाएंगे. कर्ट (Kurt) नाम के पुलिस ऑफिसर बच्चे के घर पहुंचे और उसके खिलौने का कलेक्शन भी देखा. अब सोशल मीडिया पर पुलिस के इस एक्शन की काफी सराहना की जा रही है. पुलिस का ये खूबसूरत जेस्चर सभी को बेहद लुभा रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta