जरा हटके

भारी-भरकम शख्स ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो देख हैरान हुए लोग

Rani Sahu
17 March 2022 11:23 AM GMT
भारी-भरकम शख्स ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो देख हैरान हुए लोग
x
दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जिन्हें स्टंट (Stunt Viral Video) को लेकर बड़ा क्रेज रहता है

दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जिन्हें स्टंट (Stunt Viral Video) को लेकर बड़ा क्रेज रहता है, इनमें से कुछ वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाते, तो कुछ वीडियो इतने हैरतअंगेज होते हैं कि आप सोच में पड़ जाते हैं कि ऐसा कैसे कर लिया. फिर आप उस वीडियो को बार-बार देखना पसंद करते हैं. वैसे भी सोशल मीडिया (Social Media) आज कल ऐसे लोगों के लिए बेहतरीन जरिया बन चुका है, जो कुछ अलग हटकर करना चाहते हैं. कुछ नया, कुछ अतरंगी कर यहां लोग रातों-रात स्टार बन जाते हैं. हाल के दिनों में भी एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

आजकल के युवाओं के भीतर स्टंट को लेकर काफी क्रेज देखा जाता है. अपने इस शौक के चक्कर में कई बार यूथ अपनी जान पर भी खेल जाता है. अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए जहां एक भारी-भरकम लड़का जिस तरह से स्केट के साथ स्टंट करता है उसे देखकर आपके भी होश जरूर उड़ जाएंगे.
यहां देखिए स्टंट का हैरान कर देने वाला वीडियो
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक भारी-भरकम शख्स रैंप पर स्केट बोर्ड पर स्केटिंग करते हुए नजर आ रहा है और वह अचानक से ही अपनी स्पीड बढ़ाकर तेजी से बैकफ्लिप मारता है. क्लिप देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वजन ज्यादा होने के कारण वह शख्स अगले ही पल जमीन पर गिर क्योंकि इस स्टंट के दौरान शख्स ने अपने दोनों हाथों को जेब में रखा हुआ था. जिससे उसे बैलेंस बनाने में काफी दिक्कत आ सकती थी.
बेहद हैरान कर देने वाला ये स्टंट वीडियो कुछ ही सेकंड का है, लेकिन इसे देखने के लिए मजबूत जिगरा होना जरूरी है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर unilad नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर लोग शख्स की कोशिश की तारिफ कर रहे हैं, तो वहीं कई लोग कह रहे हैं कि स्टंट दिखाते समय स्वैग नहीं मारना चाहिए. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,' स्टंट अच्छा था लेकिन स्टाइल के लिए बर्बाद हो गया.' एक अन्य यूजर ने लिखा, ' जरा सी चूक आपके शरीर को नुकसान पहुंचा सकती है.' इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta