जरा हटके

दो बच्चों का दिल छू लेने वाला वीडियो आया सामने... इंस्टाग्राम पर मिले लाखों व्यूज

Bharti sahu
16 Nov 2021 12:44 PM GMT
दो बच्चों का दिल छू लेने वाला वीडियो आया सामने... इंस्टाग्राम पर मिले लाखों व्यूज
x
कहते हैं कि बच्चे भगवान का रूप होते हैं. उनका दिल एकदम साफ होता है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | कहते हैं कि बच्चे भगवान का रूप होते हैं. उनका दिल एकदम साफ होता है. उनके मन में आने वाले विचार नए होते हैं और उन्हें जो सही लगता है वह करने की कोशिश करते हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर दो छोटे बच्चों का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में, एक बेघर बच्चे को एक लड़के को कसकर गले से लगाते हुए देखा जा सकता है, जिसे वह सड़क पर देखता है.

दो बच्चों का दिल छू लेने वाला वीडियो
छोटे लड़के की पहचान कियांश देते (Kiansh Dete) के रूप में हुई. उनकी प्यारी मुलाकात को कियांश की मां ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और उसने वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram Video) हैंडल पर शेयर किया. वायरल वीडियो को 11 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 1 मिलियन से अधिक लाइक्स हैं. नेटिज़न्स को यह दिल छू लेने वाला वीडियो बेहद ही पसंद आया.
मां बेच रही थी गुब्बारा, तभी बेटे ने खुशी से किया ऐसा
वायरल हो रहे वीडियो में, एक बेघर बच्चे और एक छोटे लड़के को क्यूट तरीके से डांस करते देखा जा सकता है. ग्रीन कलर की टी-शर्ट पहने बच्चा कियांश खुशी से उछल रहा था तो गरीब मां के बेटे ने उसके पास आकर उसे गले लगा लिया. कियांश ने भी खुशी से उसे वापस गले लगाया. मां एक मेले में गुब्बारे बेच रही थी. यह वीडियो देखने के बाद आप बेहद इमोशनल हो जाएंगे. वीडियो को Kiansh Dete & Ayansh Dete ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया, जिसे 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.




Next Story