जरा हटके

कोविड सेंटर में 'झिंगाट' गाने पर जमकर थिरक रहे हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स...देखे VIDEO

Subhi
4 Jun 2021 3:12 AM GMT
कोविड सेंटर में झिंगाट गाने पर जमकर थिरक रहे  हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स...देखे VIDEO
x
कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने भारत में भयंकर तबाही मचाई है. देशभर में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी के साथ इजाफा हुआ है.

कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने भारत में भयंकर तबाही मचाई है. देशभर में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी के साथ इजाफा हुआ है. इन मरीजों को ठीक करने के लिए हेल्थकेयर वर्कर्स और डॉक्टर्स दिन-रात मेहनत करने में जुटे हुए हैं. कोरोना संकट के बुरे दौर में जब लोग खुद को बेबस महसूस कर रहे हैं, ऐसे विपरीत हालात में भी डॉक्टर्स अपने मरीजों की हौसलाअफजाई के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं. इन दिनों मुंबई के हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स का डांस वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. जो मरीजों के वार्ड के अंदर डांस कर रहे हैं.

वायरल हो रहा ये वीडियो मुंबई के गोरेगांव स्थित नेस्को कोविड-19 सेंटर का है, जहां हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स मरीजों के वार्ड के अंदर झूमकर डांस कर रहे हैं. दरअसल, इस सेंटर के संचालन के एक साल पूरे होने पर 2 जून को एक मनोरंजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. झिंगाट गाने पर झूम रहे इन हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. लोग ना सिर्फ इसे एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि जब देश में जानलेवा बीमारी तेजी से पांव पसार रही है, तब भी डॉक्टर्स अपनी जान की परवाह किए बगैर मरीजों का इलाज करने में लगे हुए हैं. लोग इन हेल्थ वर्कर्स के जज्बे को सलाम कर रहे हैं. ज्यादातर लोगों का कहना है कि ऐसे डांस वीडियो मुश्किल वक्त में लोगों को उत्साह से भर देते हैं.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta