जरा हटके

मरीजों की खुशी के लिए हेल्थ वर्कर्स ने डांस कर गाया गाना, देखें वायरल VIDEO

Gulabi
25 May 2021 9:26 AM GMT
मरीजों की खुशी के लिए हेल्थ वर्कर्स ने डांस कर गाया गाना, देखें वायरल VIDEO
x
हेल्थ वर्कर्स ने डांस कर गाया गाना

देश में कोरोना महामारी जमकर कहर बरपा रही है. कोरोना वायरस की चपेट में आकर हर रोज हजारों लोग जान गंवा रहे हैं. इतने बुरे दौर में भी डॉक्टर्स मरीजों की जान बचाने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं. इस मुश्किल घड़ी में डॉक्टर, नर्स और अन्य स्वास्थ्यकर्मी दिन रात मरीजों की सेवा में जुटे हुए हैं. इस बीच स्वास्थ्य कर्मियों के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो अपने मरीजों को हौसला बनाए रखने के लिए कभी डांस करते तो कभी सिंगिंग करते नजर आ रहे हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ हेल्थ वर्कर्स अपने मरीजों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए सिंगिग और डांस करते दिखाई दे रहे हैं. पीपीई किट पहने अस्पताल के स्टाफ ने बॉलीवुड के कुछ पुराने और नए गाने गाए. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अस्पताल के कई स्वास्थ्य कर्मचारियों को डांस करते हुए देखा जा सकता है. वहीं स्टाफ के सदस्यों ने गाना गाया, जिस पर मरीज भी झूमते नजर आए.
यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो को anu lapsiwala इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में अस्पताल के एक वार्ड में बिस्तर पर मरीज नजर आ रहे हैं और इन मरीजों के बीच अस्पताल के कर्मचारी मरीजों के चेहरे पर हंसी लाने की कोशिश कर रहे हैं. इन वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यही वजह भी है कि अबतक कई लोग इन वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर भी कर चुके हैं. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने भी तेजी के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई.
एक यूजर ने इन वीडियोज को देखने के बाद लिखा कि कोरोना संकट में ये लम्हें ही लोगों को खुश रख रहे हैं. ये ही सबसे खूबसूरत अहसास है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि सच में ऐसे प्यारे वीडियो को देखने के बाद हर शख्स मुश्किल दौर में भी जीने की सीख लेगा. जबकि एक अन्य शख्स ने लिखा कि अगर हम सब यूं ही एक -दूसरे के चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश करते रहें तो ये दिन यूं ही कट जाएंगे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta