जरा हटके

सीलिंग से लटका दिखा 'बालों से भरा सिर', सच सामने आने पर अटकी सांसें, देखें वीडियो

Gulabi
1 Sep 2021 10:57 AM GMT
सीलिंग से लटका दिखा बालों से भरा सिर, सच सामने आने पर अटकी सांसें,  देखें वीडियो
x
सच सामने आने पर अटकी सांसें

Shocking News: घर में बच्चे हों तो हर बात को लेकर बहुत सावधानी बरतनी पड़ती है. हालांकि कई बार हर वक्त अलर्ट रह पाना मुमकिन नहीं हो पाता है और उतने में ही दुखद हादसे (Accident News) घट जाते हैं. चीन (China News) में हुई एक दुर्घटना ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. हालत इतनी बुरी थी कि लोगों को किसी अनहोनी की आशंका महसूस हो रही थी. जानिए वायरल हो रहा पूरा मामला (Viral News). इस घटना का वीडियो यूट्यूब (YouTube Video) पर वायरल हो रहा है (Viral Video).

सीलिंग से लटकी अजीब चीज
यह मामला चीन के गुइझोउ (Guizhou) प्रांत के पुडिंग काउंटी (Puding county) में स्थित एक घर में हुई थी. यहां सीलिंग पर एक्सट्रैक्टर फैन (Extractor Fan) लगाने के लिए 8 इंच का छेद किया गया था. इस बात की जानकारी घर में रहने वाली बच्ची को नहीं थी. उत्सुकता के कारण वह छेद से झांकने की कोशिश करने लगी और इसी बीच उसका सिर उसी में फंस गया. घरवालों की नजर जब छत की तरफ पड़ी तो वे चौंक गए. उन्हें वह मंजर किसी हॉरर मूवी (Horror Movie) से कम नहीं लग रहा था.
सच सामने आने पर अटकी सांसें

घरवालों ने डर को काबू करके जब सीलिंग से लटकते बालों की सच्चाई जानने की कोशिश की तो हैरान रह गए. दरअसल, वह उनकी बच्ची का सिर था, जो उस छेद में फंस गया था. उन्होंने आनन-फानन में बच्ची को निकालने की कोशिश की लेकिन सफल न हो पाने पर तुरंत फायर फाइटर्स (Fire Fighters) को बुलवाया. प्रोफेशनल टीम आते ही काम में जुट गई और बच्ची को बचाने के लिए कई तरह के उपाय किए.
सब्जी वाले तेल से मिली कामयाबी
फायर फाइटर्स की टीम ने पहले अपने हाथों से ही बच्ची का फंसा हुआ सिर निकालने की कोशिश की. उसके बाद उन्होंने साथ लाए हुए उपकरणों का भी इस्तेमाल किया. लेकिन बच्ची का सिर ऐसे फंसा हुआ था कि कोई भी उपाय कारगर नहीं साबित हो रहा था. आखिरकार सब्जी वाले तेल (Vegetable Oil) से जगह को चिकना करके बच्ची को बचाया गया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta