जरा हटके

क्या आपने कभी 2 किलो का मोमोज देखा है? आखिर क्या है कीमत, जाने

Nidhi Markaam
20 Oct 2021 11:51 AM GMT
क्या आपने कभी 2 किलो का मोमोज देखा है?  आखिर क्या है कीमत, जाने
x
पिछले कुछ सालों में मोमोज (Momos) भारत के स्ट्रीट फूड्स में से सबसे ज्यादा पॉपुलर हो गया है

पिछले कुछ सालों में मोमोज (Momos) भारत के स्ट्रीट फूड्स में से सबसे ज्यादा पॉपुलर हो गया है. ज्यादातर भारतीय शहरों में, आप आसानी से सड़क के किनारे मोमो स्टॉल को देख सकते हैं. यह एक ऐसा फूड है, जिसे न सिर्फ स्ट्रीट बल्कि किसी भी रेस्टॉरेंट में लोग खाना पसंद करते हैं. तीखी चटनी के साथ मोमोज का टेस्ट कुछ ऐसा होता है कि एक बार खाने पर बार-बार खाने का मन करने लगता है. सबसे खास बात यह है कि बेहद कम पैसे में इसका लुत्फ उठाया जा सकता है.

क्या आपने कभी 2 किलो का मोमोज देखा है?

हालांकि, मार्केट में मोमोज की कई वेराइटीज देखने को मिल जाते हैं. स्टीम मोमोज के अलावा, फ्राईड मोमोज, रोस्टेड मोमोज, तंदूरी मोमोज भी इन दिनों फेमस हो चुका है. चाइनीज फूड में भारत का देसी तड़का लगने पर यह और भी लजीज हो जाता है. चलिए आज हम आपको एक ऐसे मोमोज के बारे में बताते हैं, जिसके बारे में पहले आपने कभी नहीं सुना होगा. जी हां, क्या आपने कभी 'बाहुबली मोमोज' का टेस्ट किया है? बेहद कम लोगों को ही इस बारे में मालूम होगा.

2 किलो का मोमोज, क्या है कीमत, मोमोज का टेस्ट ऐसा, 2 kg momos, what is the price, momos test like this,2 किलो का मोमोज, क्या है कीमत, मोमोज का टेस्ट ऐसा, 2 kg momos, what is the price, momos test like this,मोमोज की आखिर क्या है कीमत

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक फूड ब्लॉगर ने 2 किलोग्राम वाला एक मोमोज का वीडियो शेयर किया है. इतने बड़े मोजोज देखने के बाद लोग हैरान रह गए. भारत में पहली बार गोल्ड मोमोज सामने आया है. इसमें कई तरह के वेजिटेबल्स ऐडऑन किए गए हैं. इस मोमोज की कीमत 1,299 रुपए बताई गई है. इसके साथ तीन तरह की चटनी और मोमोज दी जाती है. इसे खाने के लिए आपको मुंबई के मेसी अड्डा पर जाना होगा. इंस्टाग्राम पर इसे whatafoodiegirl नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है.

Next Story