जरा हटके

गुरु कराटे की प्रैक्टिस करवा रहा था, तभी चेले ने कर दिया खेल, वायरल हुआ फनी वीडियो

Gulabi
13 Jan 2022 2:31 PM GMT
गुरु कराटे की प्रैक्टिस करवा रहा था, तभी चेले ने कर दिया खेल, वायरल हुआ फनी वीडियो
x
गुरु कराटे की प्रैक्टिस करवा रहा था
किसी ने सच ही कहा है- गुरु गुड़ होता है और चेला, चीनी. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें गुरु अपने चेले को कराटे की प्रैक्टिस करवा रहा है, तभी कुछ ऐसा होता है, जिसकी गुरु ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत रिएक्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि इस 4 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.
देखें वायरल वीडियो-

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गुरु अपने चेले को कराटे की प्रैक्टिस करवा रहा है, तभी चेले ने कंक्रीट की गेंद अपने गुरु के ऊपर फेंक दी, जिसके कारण गुरु को चोट लग गई. सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत ज़्यादा शेयर कर रहे हैं.
वायरल वीडियो को CrazyFunnyVidzz नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 4 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं हज़ारों लोगों ने रिट्वीट किया है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बेहद खतरनाक चेला है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ऐसा चेला मिलेगा तो गुरु का गुड़ बन जाएगा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta