जरा हटके

आग लगे बस्ती में मेहमान खाए मस्ती में! शादी के पंडाल में लगी आग, फिर भी खाने में मग्न था शख्स

Gulabi
30 Nov 2021 4:37 PM GMT
आग लगे बस्ती में मेहमान खाए मस्ती में! शादी के पंडाल में लगी आग, फिर भी खाने में मग्न था शख्स
x
शादी के पंडाल में लगी आग
अक्सर आपने देखा होगा कि हम इंडियंस जब कभी शादी में जाते हैं तो वहां मौजूद खाने का स्वाद जी-भरकर उठाते हैं. इस दौरान ना हमे आगे की चिंता होती है ना ही इस बात की लोग क्या कहेंगे, लेकिन क्या हो अगर खाने खाने के दौरान पीछे से कहीं पंडाल में आग लग जाए? तो लोग अपना खाना छोड़कर आग बुझाने जाएंगे या नहीं इन दिनों इसी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. जिसे देखने के बाद आप भी एक पल के लिए तो जरूर हैरान रह जाएंगे.
मामला ठाणे के भिवंडी का बताया जा रहा है जहां अंसारी मैरिज हॉल में अचानक आग लग गई, आग इतनी तेजी से फैली की थोड़ी देर में सारा मैरिज हॉल धूं-धूकर जलकर राख हो गया, लेकिन फिर भी शादी समारोह में आए कुछ लोगों को ये बात बखूबी पता था कि मैरिज हॉल में आग लग गई है पर कुछ अपने खाने में इतने मशगूल थे. दरअसल इन लोगों को आग की परवाह नहीं थी.
ये देखिए वीडियो-

इस हैरान कर देने वाले वीडियो को @i_am_Ravindra1 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जो कि अब हर जगह छाया हुआ है. सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ' लगता है इनके भीतर इंसानियत खत्म हो गई है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ' आग लगे बस्ती में मेहमान खाना खाए मस्ती में.' एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, 'ऐसे रिश्तेदार किसी काम के नहीं होते.' इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट्स कर अपने-अपने रिएक्शन दिए.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल इस दुर्घटना में किसी तरह से दूल्हा दुल्हन को बचाया गया. हालांकि कोई घायल नहीं हुआ। आसपास खड़े वाहनों पर भी आग लग गई, लेकिन समय रहते फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों इस पर काबू पा लिया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta