जरा हटके

दूल्हे के दोस्त ने दिखाई यारी, स्टेज पर बचा ली उसकी लाज, जयमाला का वीडियो हुआ वायरल

Gulabi
8 Jan 2022 4:53 PM GMT
दूल्हे के दोस्त ने दिखाई यारी, स्टेज पर बचा ली उसकी लाज, जयमाला का वीडियो हुआ वायरल
x
दूल्हे के दोस्त ने दिखाई यारी
Bride Groom Video: शादी में जयमाला के समय दूल्हा दुल्हन के साथ मजाक करने के चलन है. रिश्तेदार आसानी से दोनों को जयमाला नहीं पहनाने देते हैं. दुल्हन के पक्ष वाले दुल्हन को ऊपर उठा लेते हैं तो दूल्हे के पक्ष दूल्हे वाले को. कुछ देर हंसी-मजाक के बाद ही जयमाला का कार्यक्रम संपन्न होता है. अब जो शादी से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा उसमें दूल्हे का एक दोस्त उसकी लाज बचाता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद सभी दूल्हे के दोस्त की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.
दूल्हे के दोस्त ने दिखाई यारी
वायरल हो रहा जयमाला का यह वीडियो आपका दिन बना देगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन जयमाला के लिए तैयार होते हैं. तभी दुल्हन के घरवाले उसे उठा लेते हैं. लेकिन दूसरी तरह दूल्हे को उठाने वाले कोई नहीं आता है. लेकिन दुल्हन बार-बार जयमाला के लिए दूल्हे की तरफ इशारा करती है. दूल्हा काफी परेशान मुद्रा में नीचे खड़ा दिखाई देता है. लेकिन अगले ही पल दूल्हे का एक दुबला पतला दोस्त नजर आता है और वो अकेले ही दूल्हे को उठा लेता है. और इसके बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को जयमाला पहना देता है. इस तरह दूल्हे का दोस्त अपने दोस्त की लाज रख लेता है.
वायरल हुआ जयमाला का वीडियो
इस वीडियो को life_navneet547 नाम के पेज से इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, 'यारी सब पर भारी साबित हो गया.' इस वीडियो पर अब नेटिजन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'लाइफ में कुछ दोस्त भी जरूरी हैं.' वीडियो को शेयर करने के साथ ही लोग इसमें अपने दोस्तों को भी टैग कर रहे हैं. वीडियो पर आए व्यूज की बात करें तो इसे 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta