जरा हटके

दादी ने कैशियर को दी जीती हुई आधी धनराशि, सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

Tulsi Rao
10 Jan 2022 7:05 AM GMT
दादी ने कैशियर को दी जीती हुई आधी धनराशि, सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल
x
फिर से शेयर किए जाने के बाद से, क्लिप को 4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। इंटरनेट पर कई ऐसे वीडियो हैं जो आपके मूड को रिफ्रेश कर सकता है. जी हां, कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. एक स्टोर के कैशियर के साथ लॉटरी की कीमत शेयर करने वाली 86 साल की बुजुर्ग महिला की एक क्लिप ऑनलाइन वायरल हो गई है, जिसने उसे टिकट बेचा था. जब आप इसे देखेंगे तो आप इमोशनल हो जाएंगे. वीडियो को यूजर हेइडी फॉरेस्ट द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया और फिर गुड न्यूज मूवमेंट नाम के एक पेज द्वारा फिर से शेयर किया गया. फिर से शेयर किए जाने के बाद से, क्लिप को 4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

दादी ने कैशियर को दी जीती हुई आधी धनराशि
पोस्ट के कैप्शन के मुताबिक, स्टोर कैशियर ने इस हफ्ते की शुरुआत में मैरियन फॉरेस्ट नाम की महिला को लॉटरी टिकट खरीदने के लिए प्रोत्साहित किया था. मैरियन ने टिकट खरीदा और यह भी कहा कि अगर वह 500,000 डॉलर जीतती है, तो वह कैशियर की देखभाल करेगी. हालांकि, बुजुर्ग महिला ने 300 डॉलर जीते और कैशियर से किए गए वादे को पूरा किया. शॉर्ट वीडियो में, वह गुब्बारे और एक लिफाफा लेकर सुविधा स्टोर में एंट्री करती है जिसमें उसने जीती हुई रकम की आधी राशि उसे दे देती है. कैशियर यह देखकर हैरान रह जाता है और महिला ने उसे बताया कि उसने लॉटरी जीती है.
कैशियर को जब सरप्राइज मिला तो हैरान रह गया
कैशियर बिल्कुल हैरान था और मैरियन को गले लगा लिया, जबकि अन्य कस्टमर्स को ताली बजाते और चियरिंग करते देखा गया. वायरल हो रहे वीडियो के कैप्शन में लिखा, '86 वर्षीय दादी मैरियन इस सप्ताह की शुरुआत में एक सुविधा स्टोर में गईं और कैशियर ने उन्हें लॉटरी टिकट खरीदने के लिए प्रोत्साहित किया क्योंकि बिग विनिंग प्राइज $500,000 थी और उसने कहा- 'ठीक है, अगर मैं जीत जाती हूं, तो मैं तुम्हारा ख्याल रखूंगी' तो, प्यारी मैरियन ने अपनी बात रखी. उसने कैशियर के साथ अपनी जीत (जो $ 300 थी) को डिवाइड किया. उसे गुब्बारों और एक लिफाफे से आश्चर्यचकित कर दिया, जिस पर वाल्टर वोन लिखा था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta