जरा हटके

सिर्फ ढाई रुपए में समोसा बेच रहे हैं दादाजी... देखें VIDEO

Bharti sahu
2 March 2022 1:09 PM GMT
सिर्फ ढाई रुपए में समोसा बेच रहे हैं दादाजी... देखें VIDEO
x
सब्जी, राशन से लेकर जमीन तक, हर दिन मंहगाई बढ़ती ही जा रही है. सभी लोग इस महंगाई से परेशान हैं

सब्जी, राशन से लेकर जमीन तक, हर दिन मंहगाई बढ़ती ही जा रही है. सभी लोग इस महंगाई से परेशान हैं. पैसे को बचाने के लिए कुछ न कुछ जुगत लगाने के लिए परेशान रहते हैं. जब भी हम रेस्टोरेंट में लंच या डिनर करने जाते हैं तो कम से कम 500-1000 रुपए खर्च कर ही देते हैं.

हालांकि कुछ लोग अभी भी ऐसे हैं, जो इस महंगाई के दौर में स्वाद और क्वालिटी बरकरार बनाए हुए हैं, लेकिन कीमत में ज्यादा बढ़ोत्तरी नहीं की. हम में से ज्यादातर लोगों को समोसे पसंद हैं. आज के दौर में समोसे की कीमत कम से कम पांच रुपए है. लोग 10 रुपए देकर एक समोसा खाने को तैयार हैं.
सिर्फ ढाई रुपए में समोसा बेच रहे हैं दादाजी
हालांकि, अमृतसर में एक बुजुर्ग शख्स ने कुछ ऐसा कर दिखाया है, जिसपर आसानी से भरोसा नहीं किया जा सकता. वह आज भी एक समोसा सिर्फ ढाई रुपए में बेच रहे हैं. कई सालों से समोसा बेचने वाले 75 वर्षीय दादाजी ने क्वालिटी और स्वाद में कोई भी बदलाव नहीं किया. यही वजह है कि आज भी मीलों दूर से आकर लोग समोसा खाना चाहते हैं.
वह अपनी पुरानी दुकान पर अकेले बैठकर समोसा बनाते और बेचते हैं. उनके पास न तो कोई कारीगर और न ही हेल्प करने के लिए कोई शख्स है. वह अकेले ही समोसा तैयार करते हैं और कस्टमर के सामने गर्मा-गरम समोसे तलकर परोस देते हैं.



फूड ब्लॉगर ने बुजुर्ग शख्स का बनाया वीडियो
अब समोसे का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर फूड ब्लॉगर सरबजीत सिंह ने एक वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने mrsinghfoodhunter नाम के अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया और इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आखिर कैसे बुजुर्ग शख्स अपनी दुकान पर समोसे को तैयार कर रहे हैं.
5 रुपए में दो समोसे देकर लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं. जैसे ही 75 वर्षीय दादाजी समोसा बनाना शुरू करते हैं, लोग भीड़ लगा लेते हैं. इस वीडियो को अभी तक करीब एक लाख 60 हजार लोगों ने लाइक किया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta